IPL2018: क्रिस गेल का फैन लड़ गया किंग्‍स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा से, कहा…

IPL 2018: एक तरफ दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह कुल दो करोड़ रुपए में बिके तो वहीं दूसरी ओर केएल राहुल और मनीष पांडे जैसे युवा खिलाड़ी 11-11 करोड़ में बिके। युवराज सिंह को उनके बेस प्राइस पर किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है।

IPL2018: क्रिस गेल का फैन लड़ गया किंग्‍स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा से, कहा...

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारहवें सीजन के लिए नीलामी शुरु हो चुकी हैं। पहले चरण की नीलामी शुक्रवार को हुई जिसमें कई क्रिकेटरों को अच्छे दामों पर खरीदा गया तो किसी को किसी भी फ्रेंचाइजी से जुड़ने का मौका नहीं मिला। इस नीलामी में कुछ चौंकाने वाली घटनाएं भी हुईं। जहां एक तरफ दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह कुल दो करोड़ रुपए में बिके तो वहीं दूसरी ओर केएल राहुल और मनीष पांडे जैसे युवा खिलाड़ी 11-11 करोड़ में बिके। युवराज सिंह को उनके बेस प्राइस पर किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है।

स्कूल की फीस न भर पाने वाला यह खिलाड़ी आज बन गया करोड़ो का मालिक, IPL में इस टीम से…

वहीं केएल राहुल पर भी प्रीति जिंटा की मालकिन ने भरोसा जताते हुए उनपर 11 करोड़ रुपए की बोली लगाते हुए अपने खेमे में ले लिया। मनीष पांडे को 11 करोड़ रुपए में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा। इस नीलामी में खिलाड़ियों की बोली बढ़-चढ़कर लगाई जा रही है। वहीं ऐसा लगता है कि प्रीति जिंटा अपनी फ्रेंचाइजी में प्रत्येक खिलाड़ी को लेना चाहती हैं। प्रीति हर खिलाड़ी पर बढ़-चढ़कर बोली लगा रही हैं। अभी तक उनकी टीम में सबसे ज्यादा राशि में खरीदे गए खिलाड़ियों में केएल राहुल ही हैं। वैसे तो केएल राहुल बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं और जब भी टीम को उनकी जरूरत पड़ी है तब उन्होंने अपना बेहतरीन खेल खेलकर दिखाया है।

प्रीति जिंटा ने भले ही केएल राहुल की प्रतिभा को देखकर उन्हें इतने ऊंचे दाम में खरीदा हो लेकिन ट्विटर यूजर्स इसके लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा “केएल राहुल 11 करोड़ रुपए में बिके, प्रीति ने बहुत कुछ खो दिया।” एक ने लिखा “प्रति जिंटा ने बिना मतलब के केएल राहुल और मनीष पांडे का भाव बढ़ा दिया।” एक ने लिखा “क्रिस गेल नहीं बिके और केएल राहुल 11 करोड़ में बिके, यह बिलकुल अपने खास दोस्त को सम्मान और उनकी प्रशंसा करने के समान है। दोनों ही कल्पना में संभव है।” एक ने लिखा “तो केएल राहुल 11 करोड़ के प्राइस टैग के साथ सोकर उठेंगे और इस आईपीएल में प्रीति जिंटा के साथ डिनर करेंगे।” एक ने लिखा “केएल राहुल के लिए 11 करोड़ रुपए, प्रीति जिंटा क्या नशा करके आयी है।”

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button