IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड लौटे केन विलियमसन

आईपीएल 2022में अभी तक 65 मैच खेले जा चुके हैं. लीग स्टेज के 5 मैचों का ही खेल बाकी है और प्लेऑफ में अभी तक सिर्फ गुजरात टाइटंस ने क्वालीफाई किया है, ऐसे में ये 5 मुकाबले काफी रोमांचक होने वाले हैं, लेकिन इन सब के बीच आईपीएल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई एक टीम का कप्तान सीजन में बीच में ही स्वदेश रवाना हो गए हैं. 

इस टीम का कप्तान हुआ IPL से बाहर

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 65 वें मैच में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. टीम को अगला मुकाबला 22 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है, इसी बीच हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम का एक बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टीम का साथ छोड़ दिया है. वे लीग स्टेज के आखिरी मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. 

हैदराबाद ने ट्वीट कर दी जानकारी

केन विलियमसन (Kane Williamson) ने हैदराबाद का कैंप छोड़ दिया और बायो-बबल से बाहर निकल चुके हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी. कहा, सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर लिखा, ‘हमारे कप्तान केन विलियमसन न्यूजीलैंड लौट गए हैं ताकि वे अपने परिवार में नए मेहमान के आने का स्वागत कर सकें. सनराइजर्स कैंप में सभी लोग केन विलियमसन और उनकी पत्नी को सुरक्षित डिलिवरी और तमाम खुशियों की शुभकामनाएं देते

https://twitter.com/SunRisers/status/1526797596395593728?

Back to top button