IPL 2019: केकेआर ने अपने तूफानी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को टीम से किया बाहर…

वैसे तो IPL के अगले सीजन में अभी वक्त है। मगर दुनिया की यह सबसे रोमांचक टी-20 लीग सुर्खियां बनना शुरू हो चुकी है। खबर है कि बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली केकेआर ने अपने तूफानी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्टार्क को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।IPL 2019: केकेआर ने अपने तूफानी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को टीम से किया बाहर...

खुद स्टार्क ने इसका खुलासा किया। 28 वर्षीय इस खिलाड़ी की माने तो केकेआर फ्रेंचाइजी टीम के मालिकों की तरफ से मैसेज के जरिए यह बताया गया कि टीम को इस सत्र में उनकी सेवाओं की आवश्यकता नहीं है। अब स्टार्क का आईपीएल 2019 में खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है। 

यह तभी संभव हो पाएगा, जब स्टार्क खुद को दोबारा इस सीजन की नीलामी के लिए रजिस्टर्ड करवाएं। हालांकि उन्होंने आईपीएल की बजाय विश्व कप 2019 में खेलना पहली प्राथमिकता बताई है। यदि वर्तमान शेड्यूल को देखा जाए तो आईपीएल 29 मार्च से 19 मई तक होना है और इसके बाद विश्व कप का आयोजन 30 मई से होगा।

बताते चलें कि केकेआर ने जनवरी में स्टार्क को 9.40 करोड़ की मोटी रकम देकर खरीदा था जबकि उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए थी। स्टार्क दाएं पैर में फ्रैक्चर के कारण आईपीएल 2018 में खेल नहीं पाए थे। 2016 में वे चोटिल हुए थे जबकि 2017 में व्यस्तता के चलते उन्होंने नहीं खेलने का निर्णय लिया था।

Back to top button