#IPL हुआ खत्म, अब हीरा ठाकुर ‘जहर वाली खीर’ खि‍लाने को हैं तैयार

‘सूर्यवंशम’ के फैंस के लिए खुशखबरी है, अब आईपीएल-10 खत्म हो गया है और जल्दी ही उन्हें यह फिल्म देखने को मिलेगी. फैंस को यह जानकर भी खुशी होगी कि फिल्म ने हाल ही में अपने 18 साल भी पूरे किए हैं.

सूर्यवंशमइस बात की जानकारी खुद महानायक अमिताभ बच्चन ने दी. अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा कि ”सूर्यवंशम’ ने अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं.. एक डायनमिक स्टोरी और टीवी पर बहुत ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म. बहुत से ऐसे लोगों से मिला जिन्होंने इसकी तारीफ की. प्यार.” 

T 2430 – Its 18 years of ‘SooryaVansham’ ..a dynamic story, and one that has been on Tv a lot .. have met many who have adored it ..Love

इसके अलावा अमिताभ ने एक फैन के ट्वीट को भी रीट्वीट किया. इस ट्वीट में ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली 5 फिल्मों का नाम है जिसमें ‘सूर्यवंशम’ का नाम सबसे ऊपर है. इसमें लिखा है कि यह फिल्म टीवी पर 4,588 बार दिखाई गई है. तो अब बता दें कि आईपीएल खत्म हो गया है तो आप फिर
 से टीवी पर यह फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाएं.  

T 1689- Here are the top 5 Hindi Movies that were the most watched in Rural India… @SrBachchan

बता दें कि आईपीएल के दौरान भी इस फिल्म को लेकर कई बार मजाक बनाया गया. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हुई. कुछ पर लिखा था, ‘अब तो बंद करो ये आईपीएल, काफी दिन हो गए जहर वाली खीर खाए’ तो वहीं आईपीएल खत्म होने से 2 दिन पहले तस्वीर वायरल हुई जिसमें अमिताभ बच्चन ट्रक चलाते नजर आ रहे हैं और उसमें लिखा है ‘आईपीएम के कुछ दिन बाकी, हीरा ठाकुर सेट मेक्स की तरफ रवाना’.

Back to top button