जीसस से मिलने के लिए कार के अंदर बैठकर तीन बच्चियों के साथ लगाई आग

दुनिया में अरबों की आबादी में कई तरह के लोग देखने को मिलते हैं. भगवान को लेकर के लोगों की आस्था कई बार विकराल रूप ले लेती है. ऐसा ही एक मामले देखने को मिला है. अमेरिका के ह्यूस्टन में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई, जहां एक महिला ने जीसस से मिलने के लिए कार के अंदर बैठकर आग लगा ली.

ह्यूस्टन के अधिकारियों ने एक महिला को हिरासत में लिया है, जिसके बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि महिला ने कार में तब आग लगा दी जब वह अपने तीन बच्चों के साथ उसके भीतर बैठी थी. ह्यूस्टन पुलिस की प्रवक्ता जोडी सिल्वा ने बताया कि महिला रविवार शाम कार धुलाई के लिए गई थी जब उसने इंजन को लगातार चलाना शुरू कर दिया और इस हद तक चलाया कि उसमें आग लग गई.

जब लोगों ने यह देखा तो उन्होंने महिला की तीन बच्चियों को बचा लिया जिनकी आयु नौ वर्ष , 11 वर्ष और 13 वर्ष है. प्रत्यक्षदर्शियों ने जांचकर्ताओं को बताया कि महिला कह रही थी , ‘‘ हम यीशु से मिलने जा रहे हैं. ’’ फिर महिला वहां से बच्चों को लेकर निकल गई लेकिन बाद में हैरिस काउंटी के डिप्टी कांस्टेबल ने उसे हिरासत में ले लिया.

दक्षिणी चीन में कराओके लाउंज में आग से 18 की मौत, जांच में आगजनी की आशंका

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि इस घटना के बाद वह भी उन कई लोगों में से एक था जिससे पुलिस को सूचना दी. उसने बताया कि सबसे जरूरी यह था कि महिला को मदद की जरूरत थी. हालांकि बच्चों को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है. बच्चों की दादी ने बताया कि बच्चों को उनकी आंटी के पास भेज दिया गया है. वह उन्हीं के साथ रह रहे हैं.

 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राफेल डील पर फ्रांसीसी कंपनी ने दिया बड़ा बयान, कहा- सौदे के लिए रिलायंस को हमने चुना

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद