मासूम को पड़ोसी युवक ने बनाया हवस का शिकार

- in अपराध

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में बलात्कार जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. बीते चार दिन में दो मामले सामने आए हैं. 10 मई को 6 साल की मासूम से रेप की कोशिश गई, तो सोमवार की शाम मानेसर में 5 वर्षीय मासूम के साथ 20 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, गुरुग्राम के मानेसर महिला पुलिस स्टेशन में 5 साल की मासूम की मां ने तहरीर दी कि उसके पड़ोस में रहने वाले 20 वर्षीय युवक ने उनकी बेटी को हवस का शिकार बना डाला. आरोपी माली का काम करता है. वारदात के वक्त मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. रेप के बाद उसकी हालत नाजुक है. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. पुलिस आरोपी से पूछताछ के साथ ही इस मामले की जांच में जुट गई है.

बताते चलें कि गुरुग्राम में लगातार रेप के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में यमुनानगर में स्थित मेडिकल कॉलेज की पहली वर्ष की एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गुरुग्राम में चार दिनों तक रेप किया गया था. पीड़िता घटना के बाद अब तक लोकलाज के डर से चुप रही, लेकिन जब आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी तो केस दर्ज कराया.

यूपी: दारोगा ने रिवॉल्वर के बल पर किया रेप

पुलिस के मुताबिक, आरोपी धर्मेंद्र उर्फ धमन पीड़िता का परिचित है. दो महीने पहले ही पीड़िता का धर्मेंद्र से संपर्क हुआ था. मोबाइल पर बात से शुरू हुआ यह संपर्क प्रेम में तब्दील हो गया. पीड़िता धर्मेद्र उर्फ धमन से दो महीने पहले गुरुग्राम में मिली और वह फोन के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में थे. पीड़िता का परिवार फरीदाबाद का है.

आरोपी ने 13 अप्रैल को छात्रा को फोन किया और कॉलेज में उसे बदनाम करने की धमकी दी. छात्रा ने अभियुक्त को बात करने के लिए यमुनानगर बस स्टैंड पर बुलाया. पीड़िता ने बताया कि जब वह बस स्टैंड पर पहुंची तो आरोपी ने उसे गाड़ी में खींच लिया और फिर दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे के नहरपुर में स्थित पीजी में उसके साथ रेप किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तीन भाई साथ बैठकर पी रहे थे शराब, अचानक बड़े भाई की गोली मार कर दी हत्या

उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में भाई ही