IndVsAus Live: चाय तक ऑस्ट्रेलिया ने गंवाए 6 विकेट, स्मिथ आउट

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा और आखिरी मैच के पहले दिन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले दिन चायकाल तक ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट खोकर 208 बना लिए। कप्तान स्टीव स्मिथ करियर का 20वां शतक जड़ते हुए 111 रन बनाए, मगर वो बाद अश्विन का शिकार बने।IndVsAus Live: चाय तक ऑस्ट्रेलिया ने गंवाए 6 विकेट, स्मिथ आउट
 
 इससे पहले  चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी को उधेड़ दिया। पहले वॉर्नर (56), फिर पीटर हैंड्सकॉम्ब (8) और ग्लेन मैक्सवेल (8) को चलता किया।इसके अलावा उमेश ने शॉन मार्श और मैट रेनशॉ को आउट किया। भारत के लिए कुलदीप ने 3, उमेश ने 2 और अश्विन ने 1 विकेट लिया। 

LIVE SCORE

भारत के नियमित कप्तान विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं। कोहली के जगह कुलदीप यादव को डेब्यू का मौका मिला है। साथ ही भुवनेश्वर को इशांत शर्मा की जगह टीम में शामिल किया गया है। चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव भारत के 288वें टेस्ट प्लेयर बने।

धर्मशाला भारत का 27वां टेस्ट वेन्यू होगा। इस सीरीज में भारत को पहले भी पुणे और रांची दो नए टेस्ट वेन्यू मिल चुके है। वनडे के लिहाज से टीम इंडिया के लिए लकी रहा यह मैदान टेस्ट में कैसा रहता है, यह तो वक्त ही बताएगा। 12 टेस्ट और 4,500 ओवर के बाद यह भारत के लिए इस सीजन का अंतिम टेस्ट है।

Back to top button