‘इंद्र देव बजा रहे हैं ताली!’ छत पर बारिश में रील बना रही थी लड़की, अचानक आसमान से गिरी बिजली

बारिश के मौसम में बिजली गिरना आम बात है. पर अक्सर बिजली ग्रामीण इलाकों में गिरती है. पेड़ पर या किसी टावर पर गिर जाती है. हालांकि, शहर इस प्राकृतिक घटना से अछूते नहीं हैं. ऐसे कई मामले देखे गए हैं जब शहरों में जोरदार बिजली गिरती है. पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो शहर का है पर बेहद चौंकाने वाला है. एक लड़की (Lightning struck on roof viral video) छत पर बारिश में रील बना रही थी, जब अचानक आसमान से ऐसी जोरदार बिजली गिरी फिर वो लड़की डरकर घर के अंदर भाग गई. इसके बाद से लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

ट्विटर अकाउंट @sdcworldoffl पर अक्सर अजब-गजब वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक लड़की बारिश में भीगते हुए डांस (Girl making reel lightning struck viral video) कर रही है और रील बना रही है. पर उसे कहां पता था कि वो इतनी बड़ी घटना को अपनी आंखों से देखेगी. अगर बिजली लड़की की ओर गिरती, तो निश्चित रूप से उसकी जान चली जाती.

लड़की से कुछ ही दूर पर गिरी बिजली
ये वीडियो बिहार के सीतामणी का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की छत पर डांस कर रही है. उसने कैमरा को दूर रखा है. पलक झपकते ही उससे कुछ ही दूर पर जोरदार बिजली कड़कते हुए छत पर गिरती है. बिजली गिरते ही लड़की अंदर की ओर भाग जाती है. अगर आप गौर करेंगे तो पता चलेगा कि 1 नहीं, कम से कम 5 बार एक साथ बिजली आकाश से छत पर गिरी.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा- रील बनाने के चक्कर फोटो फ्रेम के अंदर हमेशा के लिए कैद मत हो जाना. एक ने कहा- ये इंद्र देव ताली बजा रहे हैं! एक ने कहा कि लड़की बहुत किस्मतवाली है क्योंकि मेटल पाइप और स्पाइक की वजह से बिजली उसी पर गिरी. एक ने कहा कि शायद प्रकृति को भी रील बनाना पसंद नहीं है. एक ने कहा कि लड़की बाल-बाल बची है.

Back to top button