‘बिग बॉस 12’ में एंट्री करने जा रहे हैं भारतीय टीम के ये क्रिकेटर…

- in खेल

छोटे परदे के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ का आगाज 16 सितंबर से होने जा रहा है. बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट का ऐलान किया जा चुका है. इस सीजन में बिग बॉस के घर के सदस्य बनने वालों कंटेस्टेंट्स में एक भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हैं. बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने वाले इस क्रिकेटर का नाम है एस श्रीसंत. श्रीसंत के नाम की चर्चा पहले भी हो चुकी थी, लेकिन अब बिग बॉस के घर में उनकी एंट्री कंफर्म हो चुकी है. 'बिग बॉस 12' में एंट्री करने जा रहे हैं भारतीय टीम के ये क्रिकेटर...

शो के प्रीमियर से एक दिन पहले प्रोमो जारी कर उनके नाम का खुलासा कर दिया गया है. बिग बॉस के घर में श्रीसंत ऐसे कंटेस्टेंट होंगे जो क्रिकेट में मैदान पर भी और मैदान के बाहर भी विवादों में रहे हैं. 

हाल ही में श्रीसंत ने अपने बॉडी में भी काफी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. सोशल मीडिा पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं. हालांकि, श्रीसंत का यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन उनकी आने वाली कन्नड़ फिल्म के लिए है.

‘केम्पागोड़ा-2’ के लिए किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन
श्रीसंत एक कन्नड़ फिल्म से फिर से सुनहरे परदे पर नजर आने की तैयारी कर रहे हैं. श्रीसंत कन्नड़ फिल्म ‘केम्पागोड़ा-2’ में बतौर हीरो नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए श्रीसंत ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है. श्रीसंत अब एकदम बदले हुए नजर आने लगे हैं. श्रीसंत जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उनकी सॉलिड बॉडी देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

बॉलीवुड में भी कर चुके हैं डेब्यू
मैच फिक्सिंग के आरोपों के चलते श्रीसंत का क्रिकेट करियर खत्म हो चुका है. कुछ वक्त पहले वह एक बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आए थे. फिल्म ‘अक्सर 2’ से श्रीसंत ने अपनी नई पारी की शुरुआत की थी. इस फिल्म से डेब्यू करने श्रीसंत को हालांकि बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली.

हरभजन सिंह ने मारा था थप्पड़
2008 के आईपीएल में हरभजन सिंह ने श्रीसंत को चांटा मारा था. अप्रैल, 2008 के आईपीएल में मोहाली में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला जा रहा था. इसी दौरान हरभजन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी श्रीसंत को मैदान में ही थप्पड़ जड़ दिया था. इसकी वजह से हरभजन पर 11 मैचों का प्रतिबंध और एक मैच की फीस का जुर्माना भी लगा था. आईपीएल के इस सत्र में मैच के बाद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत मैदान पर रोते हुए नजर आए थे. इस घटना के बाद हरभजन और श्रीसंत के रिश्तों में भी खटास आ गई थी.

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में केस सुप्रीम कोर्ट में चल रही है सुनवाई
आईपीएल 2013 के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के कथित आरोपों में पहले एस श्रीसंत को हाईकोर्ट की सिंगल बैंच से राहत मिली थी, लेकिन जब बोर्ड ने फिर से याचिका दाखिल की तो उन्हें वहां से झटका लगा. इसके बाद श्रीसंत ने सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी शुरू कर दी. श्रीसंत का कहना था कि वह फिक्सिंग के कथित आरोपों के लिए बीसीसीआई द्वारा उन पर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध को हटवाने की अपनी हर कोशिश करेंगे.

बता दें कि ‘बिग बॉस’ के आगामी संस्करण में जोड़े भाग ले रहे हैं, जो एक घर में 100 दिनों तक कई कैमरों की निगरानी में रहेंगे. ‘बिग बॉस’ के 12वें संस्करण का प्रसारण 16 सितंबर से ‘कलर्स’ चैनल पर होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला

पाकिस्तान ने रविवार को भारत के खिलाफ एशिया