बंगाली भाभी के इस अवतार में मोनालिसा ने किया सबको घायल, इनके सामने प्रिया प्रकाश भी कुछ नहीं..

आजकल कुछ भी हो जाये लोग हर बात को प्रिया प्रकाश से जोड़कर देखने लग जाते हैं. अब भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों बंगाली भाभी के किरदार में खूब जम रहीं हैं. सीरियल से जुड़े कई ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब उनका एक नया सीरियल सबके सामने आ रहा हैं जिसमे वो आँख मारती नज़र आ रहीं हैं.

मोनालिसा जल्‍द ही बंगाली वेब सीरीज ‘डुपुर ठाकुरपो’ सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज में वह बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी. अब मोनालिसा ने जिस वीडियो को शेयर किया हैं उसमे वह स्‍टाइलिश अंदाज में नाचती और बारिश में भीगती दिख रही हैं. वही इस बौदी (भाभी) के दीवाने भी इस गाने में नजर आ रहे हैं.

मोनालिसा अब तक १२ से भी ज़ायदा भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. भोजपुरी जगत में उनका नाम काफी बड़ा हैं. साल २०१७ में उन्होंने बिग्ग बॉस के प्रतियोगी विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी कर ली हैं | सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि हिंदी, तमिल, उड़िया, तेलगु , बंगाली और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं |

गोवा में निक जोनस और फैमिली संग छुट्टियाँ मना रही हैं प्रियंका: देखें तस्वीरें

मोनालिसा ने साल 2008 में फिल्‍म ‘भोले शंकर’ से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था जिसके बाद से ही उन्हें पसंद किया जाने लगा और अब उनकी दीवानगी सोशल साइट इंस्टाग्राम पर भी देखने को मिल रहीं हैं. शायद यही समय हैं जब मोनालिसा और अभी बुलंदी पर होंगी.

Back to top button