गोवा में निक जोनस और फैमिली संग छुट्टियाँ मना रही हैं प्रियंका: देखें तस्वीरें

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अभी गोवा में हैं. जबसे दोनों के बीच अफेयर की चर्चा हो रही है तभी से इन दोनों पर मीडिया की नजरें रहती हैं. गोवा में इन दोनों की परिवार के साथ कई फोटोज सामने आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के साथ उनका पूरा परिवार मौजूद है.गोवा में निक जोनस और फैमिली संग छुट्टियाँ मना रही हैं प्रियंका: देखें तस्वीरें

इस बीच परिणिति चोपड़ा ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें दोनों बहनें, अक्षय कुमार के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस कर रही हैं. परिणिति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, Not a cheesy Chopra sister performance. Nope. @priyankachopra #DancingInTheRain

https://www.instagram.com/p/Bkc8NbVgG0w/?utm_source=ig_embed

दरअसल, लंबे समय से निक और प्रियंका अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में हैं. दोनों को अक्सर साथ वक्त बिताते देखा गया. जिसके लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि दोनों में कुछ चल रहा है. अमेरिका में शूटिंग के सिलसिले में लंबा वक्त बिताने के बाद प्रियंका चोपड़ा मुंबई लौटी हैं. उनके साथ निक जोनस भी हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा मुंबई में अपने नए बंगले में एक पार्टी प्लान करना चाहती हैं और इसीलिए वह निक के साथ मुंबई पहुंची है. प्रियंका की इस प्रॉपर्टी की कीमत तकरीबन 100 करोड़ रुपये है. सी फेसिंग यह बंगला, प्रियंका के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है.

बताया जा रहा है कि प्रियंका अपनी इस दोस्ती को सीरियस रिलेशन में बदलना चाहती हैं. हाल ही में इस बात का इशारा प्र‍ियंका ने निक जोनस के पापा को इंस्टा पर फॉलो करने के साथ दे दिया.

Back to top button