देर रात तक चली पार्टी में आपसी कहासुनी में दोस्त की कर दी हत्या

- in अपराध, राजस्थान

जयपुर. राजधानी के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में सोमवार देर रात शराब पार्टी के दौरान कुछ युवकों ने अपने ही दोस्त की हत्या कर डाली। मंगलवार सुबह वारदात का पता चलने पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर ब्रह्मपुरी पुलिस, एफएसएल टीम और पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे।देर रात तक चली पार्टी में आपसी कहासुनी में दोस्त की कर दी हत्या

मौका मुआयना करने के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से शराब की बोतल, गिलास व अन्य सामान जब्त किया है। पुलिस ने एक आरोपी को नामजद किया है।फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है। हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

यह है पूरा मामला

ब्रह्मपुरी पुलिस के मुताबिक हत्या का शिकार शंकर नगर, कागदीवाड़ा निवासी 30 वर्षीय हेमंत वासवानी है। वह सोमवार रात अपने दोस्त संजय रॉय व अन्य दो युवकों के साथ अपने घर पर कमरे में शराब पार्टी कर रहा था।

आज सवेरे करीब आठ बजे हेमंत की मां ने चाय देने के लिए उसके कमरे का दरवाजा खोला। तब कमरे में फर्श पर खून से लथपथ हेमंत की लाश पड़ी थी। यह देखकर मां चीख पड़ी। हत्या की खबर फैलते ही आसपास काफी लोग इकट्‌ठा हो गए। वहां सनसनी मच गई।

तब सूचना मिलने पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से शराब की बोतल, गिलास व अन्य सामान जब्त किया है। परिजनों ने बताया कि सोमवार रात को हेमंत का दोस्त संजय व दो तीन युवक उनके घर आए थे।

रात 11 बजे तक शराब पार्टी करते देखा था, फिर परिजन सो गए

रात करीब 11 बजे तक परिजनों ने हेमंत, संजय व अन्य युवकों को कमरे में शराब पार्टी करते देखा था। इसके बाद परिजन अपने कमरे में सोने चले गए। पुलिस का मानना है कि शराब पार्टी के दौरान हेमंत की उसके दोस्तों से कहासुनी हुई होगी। इस पर भारी वस्तु से हेमंत के सिर पर ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। खास बात यह है कि परिजनों को देर रात हुई हत्या की भनक तक नहीं लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनाथालय में चौकीदार ने किया मूक-बधिर महिला का रेप, गर्भपात करवाकर जलाया भ्रूण

ग्वालियर से हाल ही में एक ऐसा मामला