MP में पेट्रोल पंप मालिक की दरिंदगी, छुट्टी लेने पर कर्मचारी को बांध कर बरसाए कोड़े

- in अपराध, मध्यप्रदेश

कर्मचारी कुछ दिन काम पर नहीं आया तो मालिक को इतना गुस्सा आया कि बिना वजह जाने ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसे बांध कर इतना पीटा कि वह चलने फिरने लायक ही नहीं बचा। किसी तरह से जान बचाकर भागा और अपने मालिक के खिलाफ केस दर्ज कराया।MP में पेट्रोल पंप मालिक की दरिंदगी, छुट्टी लेने पर कर्मचारी को बांध कर बरसाए कोड़े

यह वहशियाना मामला मध्यप्रदेश के होशंगाबाद का है। जहां बिना बताए कर्मचारी का छुट्टी पर जाना पेट्रोल पंप मालिक को इतना नागवार गुजरा कि पहले उसने घर से कर्मचारी को बुलाया और फिर बांध कर उसे हंटर से मारा। चौंकानेवाली बात यह है कि दबंग मालिक ने युवक की पिटाई का वीडियो भी अपने मोबाइल पर बनाया।

जानकारी के मुताबिक होशंगाबाद के रायपुर गांव में रहने वाला अजय अहिरवार पेट्रोल पंप पर काम करता था। उसका एक्सिडेंट हो गया था जिसकी वह काम पर नहीं जा पा रहा था।

बताते हैं कि पिछले दिनों पेट्रोल पंप से चिंटू साहू जो पेट्रोल पंप मालिक के रिश्ते में भाई हैं वह अजय को बुलाकर लाए। उसके बाद पेट्रोल पंप मालिक दीपक साहू और चिंटू साहू ने अजय को मशीन में रस्सी से बांध दिया और फिर उसपर हंटर बरसाना शुरू कर दिए। दोनों दबंगो ने करीब दस मिनट में अजय पर सौ से अधिक हंटर बरसाए।

बताते हैं कि बीच बचाव के बाद पीड़ित अजय किसी तरह दबंगो से बचकर भागा और फिर अपने रिश्तेदारों के यहां पवारखेड़ा पहुंचा। वहां से आकर उसने रायपुर देहात थाणे में अपनी शिकायत दर्ज कराई। कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि वह पिछले पांच-छह दिनों से काम पर नहीं जा रहा था जिसके बाद उसे घर से बुलाकर मालिकों ने पीटा है। पुलिस को वीडियो मिलते ही आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू पर एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की