नहाते वक्त लड़कियों के मन में आते हैं ऐसे ख्याल, सुनकर बढ़ जायेगा आपका ब्लड प्रेशर …

लड़कों में अक्सर इस बात का ख्याल आत है कि लड़कियां उनके साथ कैसे बर्ताव करेंगी और लड़कियों के दिमाग में क्या चल रहा है इस चीज की जानकारी मालूम करना चाहते हैं. लेकिन लड़कियां भी जब अकेले होती हैं तो उनके मन में भी अतरंगी ख्याल आयेंगे जैसे लड़के उनके बारे में क्या सोंचते हैं और उनके फिगर के लिए लड़कों की क्या भावना है. दिलचस्प है कि जब लड़कियां नहाती हैं तो उनके मन में बहुत सारी खुराफात सूझती है और इसलिए उनको समय लगता है.

जब लड़कियां नहाने के लिए बाथरूम में होती हैं तो उनके मन में बहुत से खयाली पुलाव पकते हैं. वो तरह-तरह की बातें सोंचती हैं जैसे, उनके बारे में लड़के क्या सोंचते हैं, उनका फिगर कितना अट्रेकटिव है, अपनी खूबसूरती के बारे में आदि. तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातें बताते हैं जो लड़की के मन में आती हैं…

रिश्ते की चिंता:

लड़कियों को हमेशा इस बात की चिंता होती है कि उनका रिश्ता कितने दिनों तक चल पायेगा. क्या वो दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रह सकेंगे. अक्सर लड़कियां नहाते वक्त इसी तरह की ख्याल में खो जाती हैं. 

नहाते वक़्त करे ये एक काम, आपको नहीं लगेगी किसी की भी नज़र

बालों की चिंता:

 वजन बढ़ने क डर:

जब लड़कियां नहा रही होती हैं तो उनके मन में अपने फिगर की सबसे ज्यादा चिंता होती है. जब वो अपने आप को शीशे में देखती हैं तो उनको ऐसा लगता है कि कहीं उनका वजन तो नहीं बढ़ रहा है. इसके लिए उनको एक्सरसाइज करनी चाहिए.

बॉयफ्रेंड के बारे में सोचना:

लड़कियां जब बाथरूम में नहाती हैं तो अक्सर वो अपने बॉयफ्रेंड के बारे में सोंचती हैं. जब वो अपने आप को शीशे में देखती हैं तो उनको ख्याल आता है जो उनके फ्रेंड ने उनको कहा होता है. वो अपनी तारीफों के बारे में सोंचती रहती हैं और खुश हो जाती हैं. 

समय की चिंता:

लड़कियों को अपने फिगर और खूबसूरती के साथ इस बात की भी चिंता होती है कि वो इस तरह से नहाते वक्त अपने समय का ख्याल नहीं रखती और एक- दो घंटे तक नहाती रहती हैं. इससे उनको यह डर रहता है कि लोग उनके बारे में क्या सोंचेंगे.

Back to top button