CSK और MI के बिच मैच में मौजूद इस मिस्ट्री गर्ल के रहस्य से उठा पर्दा, निकली इस खिलाड़ी की…

चेन्नई और मुंबई के बिच मैच में मौजूद इस मिस्ट्री गर्ल के रहस्य से उठा पर्दा, इस भारतीय खिलाड़ी की है बहन
इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारवें सीजन में शनिवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया। पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट से मात दे दी। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का सिलसिला भी रोक दिया गया।

CSK और MI के बिच मैच में मौजूद इस मिस्ट्री गर्ल के रहस्य से उठा पर्दा, निकली इस खिलाड़ी की...

सीएसके-मुंबई इंडियंस मैच में मौजूद मिस्ट्री गर्ल पर खुलासा

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए इस मैच में आज हम परिणाम की नहीं बल्कि किसी और चीज के बारे में बात करेंगे। मैच के दौरान कैमरामैन बार-बार एक लड़की की तरफ ध्यान आकर्षित कर रहे थे। मैच को देखने आयी ये लड़की हर किसी के लिए अनजान थी, लेकिन बार-बार कैमरे पर आने के कारण हर किसी के लिए ये लड़की मिस्ट्री गर्ल बन गई।

ये मिस्ट्री गर्ल थी चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन

ये लड़की मैच के दौरान मैच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सपोर्ट करती नजर आ रही थी लेकिन इसकी पहचान हर किसी के लिए अनजान ही थी। अब इस मिस्ट्री गर्ल की पहचान को आखिरकार खुलासा हो गया है। ये मिस्ट्री गर्ल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की ओर से खेल रहे युवा प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन थी।

अभी-अभी: पंजाब की टीम में जबरदस्त उलट-फेयर, युवराज के फैंस को लगा बड़ा झटका

मालती चाहर हैं धोनी की जबरदस्त फैन

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर भारतीय क्रिकेट टीम के महान कप्तान और आईपीएल में चन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की जबरदस्त फैन हैं।

मालती चाहर के लिए अपने क्रिकेट हीरो महेन्द्र सिंह धोनी को अपने भाई दीपक चाहर के साथ देखना बहुत रोमांचकारी था। और मातली चाहर महेन्द्र सिंह धोनी और अपने भाई दीपक चाहर को एक साथ खेलते हुए देखना मिस नहीं करना चाहती थी।

मालती चाहर है बहुत ही स्टाइलिश

मालती चाहर के सगे भाई दीपक चाहर जहां इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे, तो वहीं उनके चचेरे भाई राहुल चाहर मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। वैसे राहुल चाहर को इस सीजन में अपने पहले मैच का अभी इंतजार है, लेकिन मालती चाहर अपने दोनों भाईयों का खेल देखने यहां पहुंची। मालती चाहर बहुत ही स्टाईलिश और ग्लैमरस है।

Back to top button