ड्रेसिंग रूम में विराट हुए की यह हरकत खूब हो रही वायरल, देखकर आएगा…

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की फिटनेस काफी शानदार है जिसके चलते वह काफी शानदार रनिंग भी करते है विकेट के बीच में रनिंग के लिए विराट कोहली दुनिया भर में प्रसिद्द है और शायद ही कोई और बल्लेबाज विराट कोहली से अच्छा विकेट के बीच में भागता है. लेकिन विराट की यह ताकत भारतीय टीम के लिए बन रही है मुसीबत

ड्रेसिंग रूम में विराट हुए की यह हरकत खूब हो रही वायरल, देखकर आएगा...
जो हम कह रहे है उसे पढ़कर आप जरुर हैरान होंगे, लेकिन यह सच है कि विराट कोहली की विकेट के बीच में दौड़ने की यह ताकत भारतीय टीम के लिए मुसीबत बन रही है.

दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे है, क्योंकि विराट कोहली जब विकेट के बीच में अपने साथियों के संग भागते है, तो वह तो तेज भाग लेते है, लेकिन टीम के अन्य सदस्य विराट की रनिंग को मैच नहीं कर पाते है. जिसे कई बार या तो खुद विराट या फिर कोई दूसरा भारतीय खिलाड़ी रन आउट हो जाता है.

विराट को होना पड़ा है अपनी इस ताकत के चलते रनआउट

पांचवे वनडे मैच के दौरान भी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को अपनी इस ताकत के चलते एक बार फिर से रन आउट होना पड़ा है. दरअसल, पोर्ट एलिजाबेथ में खेले जा रहे इस पांचवे वनडे मैच भारत की पारी का 26वां ओवर साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल ला रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद पर स्ट्राइक में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा थे.

किसी अभिनेत्री से कम नहीं है अशोक डिंडा की पत्नी, तस्वीरें वायरल होते ही लोगों ने बाधे तारीफों के पुल

रोहित ने मोर्केल की इस गेंद को सम्मान देते हुए सीधा खेल दिया, लेकिन उनके इस तरह से खेलने पर नॉन स्ट्राइक पर खड़े टीम के कप्तान विराट कोहली रन खोजने लगे और एक रन भागने के चलते अपने क्रीज से काफी आगे निकल गये.

उन्हें भागता हुआ देख रोहित शर्मा उन्हें मना भी करने लगे, लेकिन जब तक विराट कोहली वापस अपनी क्रीज में जाते तो तब तक साउथ अफ्रीका के जेपी डुमिनी ने विराट कोहली के छोर पर थ्रो कर दिया था और उनका यह थ्रो विकेट पर जा लगा. जिसके चलते विराट कोहली को अपनी जल्दबाजी के कारण अपना विकेट गंवाना पड़ा.

ड्रेसिंग रूम में गुस्से से फेंका अपना समान

विराट कोहली अपने 36 रन के निजी स्कोर पर रन आउट होने के चलते काफी गुस्से में नजर आये उन्होंने ड्रेसिंग रूम में पहुंचते ही अपना समान तक फेक डाला.

https://twitter.com/AlauddinKhilj10/status/963395951304912896

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com