मॉडल के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने दो लड़कों को किया गिरफ्तार

मॉडल के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ही आरोपी गारमेंट्स की शॉप पर काम करते हैं और साथ ही दोनों पर पूर्व में किसी भी प्रकार का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है. पुलिस दोनों आरोपियों से घटना के बारे में गहन पूछताछ कर चुकी है जिसमें कई तथ्य सामने आए हैं.

इंदौर में हुए मॉडल से छेड़छाड़ के आरोपियों को ढूढ़ने के लिए एसपी रैंक से लेकर 4 से ज्यादा थाना क्षेत्र के थाना इंचार्ज जूट गए. 4 थाना क्षेत्रों के 60 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए और आखिरकार पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्त में लिया.

दरअसल घटना विजयनगर थाना क्षेत्र के मंगल सिटी होटल के नज़दीक की है जहां मंगलवार 22 अप्रैल की शाम 7. 30 पर मॉडल ब्लॉगर्स मीटिंग से लौट रही थी. पीड़ित युवती के सोशल मिडिया पर वायरल हुए पोस्ट के मुताबिक 2 बाइक सवार युवकों ने उसका स्कर्ट खींचने की कोशिश की और उससे छेड़छाड़ की जिसके बाद वो गिर गई और दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

इस पूरे मामले ने तूल तब पकड़ा जब रात को 3 बजे युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर पोस्ट किया और बाकायदा उसमें सीएम शिवराज को भी टैग किया. जिसके बाद आनन फानन में सीएम ने डीआईजी और कलेक्टर को जांच के आदेश दिए.

देश में कई गुना बढ़ चुका मानव तस्करी का धंधा

युवती घटना के कई घंटों तक पुलिस के सामने नहीं आई जबकि पुलिस ने युवती से कॉन्टेक्ट करने के अथक प्रयास किए. कई घंटों बाद युवती पुलिस के पास पहुंची. जिसके बाद युवती से छेड़छाड़ की एफआईआर की गयी. सीएम की फटकार के बाद पुलिस की टीम 40 घंटों से ज्यादा जांच में जुटी रही.

पुलिस ने परदेशीपूरा थाना क्षेत्र के रहने वाले लक्की गुर्जर 22 साल और बंटी चौधरी 23 साल को गिरफ्तार किया है. दोनों युवकों के पुराने कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं हैं. वही आरोपियों से भी पुरे घटनाक्रम को लेकर जब पूछा गया तो दोनों ही सिर्फ एक्सीडेंट होने की बात कह रहे हैं.

 
Back to top button