Video: बोल्ड फिल्मों के मामले में यह भोजपुरी फिल्म है सबका बाप, यूट्यूब पर मचाया तहलका

बोल्ड फिल्में अब सिर्फ बॉलीवुड या हालीवुड तक ही सीमित नहीं है, भोजपुरी फिल्मों में भी काफी बोल्ड फिल्में बन रही हैं। भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस शिविका दीवान ने फिल्म ‘नथुनिया पर गोली मारे 2’ में जमकर बोल्ड सीन दिया है। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हुई। फिल्म में मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में शिविका नमित तिवारी के साथ रोमांस करती दिखेंगी। इसमें मोनालिसा का एक आइटम सांग है।

 

बोल्ड फिल्मों के मामले में यह भोजपुरी फिल्म है सबका बाप, यूट्यूब पर मचाया तहलका
शिविका ने बताया कि फिल्म में जो भी बोल्ड सीन है। वह स्टोरी के हिसाब से है। मैं पहले बोल्ड सीन करने की बात सुन परेशान हो गई थी। फिर फिल्म की स्टोरी बताई गई और कहा गया कि स्टोरी के हिसाब से यह सीन है। फिल्म की कहानी बिहार में हुए पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित है। बहाली के लेकर फिल्म के एक्टर नमित काफी मेहनत करते है। लेकिन घोटाले के कारण उनका चयन नहीं हो पाता है। जिसके कारण वह गलत काम करता है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

 

 शिविका ने बताया कि फिल्म में मैं एक मंत्री की बेटी हूं। छोटी बहन के साथ मुझे अपराधी अपहरण कर लेते हैं। कई बार जंगल और झाड़ियों में छिपना पड़ता है। फिल्म में रोमांस के साथ लोगों को एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे।  ‘नथुनिया पर गोली मारे 2’ यह मेरी दूसरी भोजपुरी फिल्म है। इससे पहले एलबम में भी काम कर चुकी हूं। फिल्म में शिविका दीवान, नमित तिवारी, विक्रांत सिंह राजपूत और तेजल चौधरी है। फिल्म के निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं।

शाहरुख खान को पहले से ही पता था कि खिलजी के रोल पर होगा विवाद, इसलिए नहीं की पद्मावत

 

शिविका ने बताया कि भोजपुरी फिल्म चैलेंज से डेब्यू किया था। फिल्म में आने से पहले दिल्ली में थियेटर करती थी। थियेटर करने के दौरान ही उन्हें भोजपुरी फिल्म में काम करने का ऑफर मिला। फिल्म से पहले शिविका कई विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं। शिविका यूपी के कानपुर की रहने वाली हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button