रिलेशनशिप में लड़कों को पता होनी चाहिए ये बातें…

अगर आप किसी रिश्‍ते में हैं तो पार्टनर की पसंद और नापसंद के आधार पर उसके बारे में कुछ अंदेशा तो लगा ही सकते हैं। लेकिन बात यहां महिलाओं की हो रही है जो रिलेशनशिप में पुरुष से चाहती हैं। ऐसा माना जाता है कि महिलाओं को क्‍या पसंद है और क्‍या नापसंद शायद उसकी लिस्‍ट वे खुद नहीं बना सकती हैं।

लड़के याद रखें ये बातें:

महिलायें चाहती हैं कि उनका साथी उनसे खूब सारा प्‍यार करे। वो यह चाहती हैं कि आप प्‍यार से दुनिया की सारी खुशियां उन्‍हें दें। इसलिए अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो अपनी महिला साथी को खूब सारा प्‍यार दीजिए।

महिलायें भी चाहती हैं कि आप उनकी भावनाओं, विचारों को भी सुनें। आपकी महिला साथी के दोस्‍तों, रिश्‍तेदारों का भी सम्‍मान करें।

इसे भी पढ़ें: इन… तीन राशि के लोग होते हैं किस्मत के बहुत धनी

रोमांटिक वातावरण महिलाओं को खूब भाता है, अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो अपनी महिला साथी के साथ रोमांटिक डेट कीजिए। ऐसी जगहों पर उसे ले जाइए जहां केवल प्‍यार और रोमांस हो।

अगर आप रिलेशन में हैं तो महिला साथी के लिए समय निकालिये। इससे न केवल उसे अच्‍छा लगेगा बल्कि आप जितना वक्‍त उसके साथ रहेंगे उसे समझेंगे और आपको उसके करीब आने का और भी मौका मिलेगा।

किसी रिलेशनशिप में महिला अपने पार्टनर से यह चाहती है कि आप उसके साथ डिनर करें। हालांकि आप को खाना बनाना नहीं आता है, फिर भी अगर आप महिला साथी के लिए अपने हाथों से कुछ पकायें।

Back to top button