इस खूबसूरत लड़की के प्यार में पागल थे सनी देओल, पत्नी को पता चला तो मच गया था बवाल

सनी देओल  ने अपनी एक्टिंग  व धमाकेदार डायलॉग  से फिल्म इंडस्ट्री   में अपनी पहचान बनाई है. सनी की पहली फिल्म  इनकी पहली  बेताब थी  इसके बाद इनकी बहुत सी लगातार सुपरहिट फिल्में आई हैं, सनी देओल की जो सबसे  प्रसिद्ध फिल्म थी वह गदर थी जिसने कि देश में ही नहीं बल्कि विदोंश में भी खूब नाम कमाया था. इस फिल्म के लोग आज भी इतने दीवाने हैं जितने पहले थे.

 

फिलहाल सनी देओल की पत्नी “पूजा देओल” है। इन दोनों के दो बच्चे करन और राजवीर भी हैं, बता दें कि जब सनी की शादी नहीं हुई थी तो वह  डिंपल कपाड़िया को बहुत पसंद करते थे , इन दोनों को क दूसरे से काफी लगाव था. सनी ने डिम्पल के साथ बहुत सी फिल्मों में काम किया था जिसके चलते वह एक -दूसरे को प्यार करने लगे थे.

बता दें  कि अभी यह दोनों शादी शुदा हैं लेकिन इसके बाद भी इन दोंनो को एक साथ घूमते हुए देखा गया है,  कहा जाता है इस लगाव के कारण ही सनी और उनकी पत्नी “पूजा देओल में झगड़ा भी हो चुका है, जिसके कारण सनी को डिम्पल से दूर होना पड़ा था.

 

कुछ सय पहले सनी देओल की सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई जिसमें वह  डिपंल के साथ नजर आए थे. कहा जाता है उनकीनयह तस्वीेरें लंदन की थी . यह दोनों एक -दूसरे के हाथ में हाथ डालकर बैठा हुए थे. इन तस्वीरों ने सोशल  मीडिया पर हंगामा मचा कर रख दिया था. इससे पता चलता है कि यह दोनों शादी के बाद भी एक -दूसरे को नहीं भूल पाए हैं.

संजय लीला भंसाली ने पद्मावत को नापसंद करने वालों के लिए दिया ये बड़ा बयान…

 

 
Back to top button