हरियाणा में बदमाशों ने बैंक मैनेजर को गोली मार की 12 लाख रुपये की लूट

- in अपराध

हिसार। भिवानी जिले के बवानीखेड़ा क्षेत्र और हांसी तहसील सीमा के पास स्थित मिलकपुर गांव के सहकारी बैंक के मैनेजर और गनमैन को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मार दी। इसके बाद बदमाश बैंक मैनेजर से 12 लाख रुपये का कैश भी छीनकर फरार हो गए।हरियाणा में बदमाशों ने बैंक मैनेजर को गोली मार की 12 लाख रुपये की लूट

गोली लगने से बैंक मैनेजर रामफल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गनमैन दयाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भिवानी से लगभग 12 लाख रुपये कैश लेकर बैंक मैनेजर और गनमैन बस से आए थे। बस से उतर गांव में ही बैंक जाते समय दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने रास्ते में ही घटना को अंजाम दे दिया।

सरेआम इस तरह से घटना को अंजाम दिए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। वहीं भिवानी एसपी गंगा राम पुनिया व डीएसपी कुलदीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से एफएसएल की टीम ने कुछ तथ्य भी जुटाए, ताकि जांच आगे बढ़ सके।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बदमाशों ने घटना को अंजाम एक सोची समझी साजिश के तहत दिया है। बदमाश शुरू से ही बैंक मैनेजर का पीछा कर रहे थे। जैसे ही मौका मिला और आसपास किसी के न होने को फायदा उठाते हुए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस कई पहलुओं पर जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला