राजीव शुक्ला ने कहा- इमरान खान का न्योता मिला है तो पूर्व क्रिकेटरों को अवश्य जाना चाहिए

मुजफ्फरनगर। मंगलवार को यूपीसीए की बैठक में शामिल होने आए चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि इमरान खान ने पूर्व भारतीय क्रिकेटरों को दोस्ती के नाते न्योता भेजा है। इसमें कोई राजनीतिक रंग नहीं है। यदि वे लोग शपथ ग्रहण समारोह में जाते हैं तो कोई बुराई नहीं है। उन्होंने कहा कि यूपी की टीम को खरीदार नहीं मिल सका है। प्रायोजकों ने कानपुर के बजाय मुंबई को तवज्जो दी। इसके चलते वह आइपीएल टूर्नामेंट से दूर है।राजीव शुक्ला ने कहा- इमरान खान का न्योता मिला है तो पूर्व क्रिकेटरों को अवश्य जाना चाहिए

पाक में प्रधानमंत्री की शपथ लेने वाले इमरान खान ने अपने पुराने दोस्तों पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील गावस्कर, कपिलदेव के साथ फिल्म स्टार आमिर खान को निमंत्रण भेजा है। इसको लेकर राजनीति गर्म है। इस मुद्दे पर राजीव शुक्ला ने कहा कि इमरान खान ने अपने दोस्तों को बुलाया।

सुब्रमण्यम स्वामी के बयान से वह इत्तेफाक नहीं रखते। न्योता मिला है तो जाना चाहिए। देश-प्रदेश में खेलों को बेहतर माहौल देने के प्रयास किए जा रहे हैं। लखनऊ के इकाना स्टेडियम को अफगानिस्तान का घरेलू मैदान बनाने पर बोले कि अब यह मुद्दा टल गया है। फगान क्रिकेट संघ ने देहरादून को चुना है। यूपीसीए की बैठक के सवाल पर कहा कि प्रदेश में खेल और खिलाडिय़ों को बेहतर माहौल बिना प्रतिभाएं आगे नहीं बढ़ सकती हैं। इसके लिए सामूहिक प्रयास जरूरी हैं। यूपीसीए ग्रामीण स्तर पर छिपी प्रतिभाओं को निखारने का कार्य करती है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बटुक भैरव देवालय में भादों का मेला 23 सितम्बर को

 अभिषेक के बाद होगा दर्शन का सिलसिला, नए