इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने उनपर नए आरोप लगाए हैं. इस बार उन्होंने कहा है कि इमरान खान 5 अवैध बच्चों के पिता हैं. इसमें से कुछ भारत में हैं. रेहम की यह किताब गुरुवार को रिलीज हो गई है. यह पेपरबैक में यूके में रिलीज हुई है, लेकिन अमेजन पर भी मौजूद है.

रेहम ने इस किताब में अपनी शादीसुदा जिंदगी और राजनैतिक जीवन के बारे में चर्चा की है. हालांकि, इसमें व्यक्तिगत आरोप भी लगाए गए हैं. इनमें से कुछ मानहानी तक की श्रेणी में आते हैं.

किताब के कुछ अंश में इमरान खान के कई अफेयर्स का जिक्र किया गया है. इसमें होमोसेक्सुअल अफेयर भी शामिल हैं. एक टीवी चैनल से बातचीत में रेहम ने कहा है कि वह किसाब में लिखी हर चीज को कोर्ट में भी प्रूफ कर सकती है.

मिस्र: अलग-अलग मामलों में 31 को सुनाई गई मौत की सजा

बता दें कि यह किताब इसलिए भी ज्यादा चर्चा में है, क्योंकि 25 जुलाई को वहां आम चुनाव होने वाले हैं. इससे इमरान की छवि पर प्रभाव पड़ सकता है. पोल कह रहे हैं कि इमरान खान की पार्टी तहरीक-ऐ-इंसाफ चुनाव में लीड ले रहे हैं.

रेहम ब्रिटिश-पाकिस्तानी ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट हैं. इमरान और रेहम ने 6 जनवरी 2015 को शादी की थी. लेकिन उसी साल अक्टूब 30 को दोनों अलग हो गए थे. यह दोनों की दूसरी शादी थी.