सावधान! इस ऐप की मदद से कोई भी पढ़ सकता है आपका WhatsApp मैसेज

- in गैजेट

फेसबुक के डाटा लीक का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए बुरी खबर आई है। मार्क जुकरबर्ग ने माफी मांगने के बाद पॉलिसी भी बदल दी है लेकिन लगता है कि उनकी मुसीबतें कम होने वाली नहीं है। अब एक ऐसा ऐप लॉन्च हो गया है जिसकी मदद से कोई भी आपके व्हाट्सऐप चैट पर नजर रख सकता है और पता कर सकता है कि आप किस वक्त किससे बात कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस ऐप के बारे में।

इस ऐप का नाम है Chatwatch जिसे एप्पल के ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इस ऐप की मदद से कोई भी अपने दोस्तों के व्हाट्सऐप चैट पर नजर रख सकता है। इस ऐप के जरिए यह भी पता चल सकता है कि आपके दो दोस्त कब ऑनलाइन थे और क्या बातें कर रहे थे? हालांकि यह ऐप फिलहाल केवल iOS यूजर्स के लिए है। इसलिए एंड्रॉयड यूजर्स को परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।

दरअसल यह ऐप व्हाट्सऐप के स्टेटस फीचर का फायदा उठाकर यूजर्स की जासूसी करता है। यह ऐप यह भी बता सकता है कि आपका दोस्त कब सोने जाता है। हालांकि इस ऐप के लिए आपको पैसे भी देने होंगे। इसे आप $1.99 यानी करीब 129.70 रुपये में डाउनलोड कर सकते है। वैसे बता दें कि फेसबुक जल्द ही इस ऐप को ब्लॉक भी कर सकता है।

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे