अगर बनना है रातो रात करोड़पति, तो आज ही बेटी को पहनाये यह 1 चीज़…

- in जीवनशैली

पैसा कमाने के लिए लोग क्या नही करते लेकिन फिर भी उनके पास पैसों की कमी रहती है. शास्त्रों में कुछ ऐसी चीज़े बताई गयी हैं जिससे आपको पैसे की कभी कमी नहीं होती. कहा जाता है कि जिस घर में महिलाओं को खुश रखा जाता है वहां हमेशा माँ लक्ष्मी का वास रहता है. शास्त्रों के अनुसार घर में महिलाएं सोलह श्रंगार करके रहना चाहिए, जिससे माँ लक्ष्मी खुश रहती हैं. शास्त्रों में बताया गया हैं कि बेटी को एक चीज़ उपहार में देने से घर में खुशहाली आती है. चलिए आपको बताते हैं क्या चीज़ उपहार में देनी चाहिए.

अगर बनना है रातो रात करोड़पति, तो आज ही बेटी को पहनाये यह 1 चीज़...

बेटी को उपहार में दें ये चीज़

शास्त्रों के अनुसार महिलाओं के श्रंगार की बात की जाएं तो पायल का बहुत महत्व बताया गया है. आपको बता दें अगर किसी को पैसों की कमी हो जाएं तो उन्हें अपनी बेटी  को चांदी की पायल उपहार में देनी चाहिए. चांदी दान देने बहुत शुभ माना जाता है. अगर आप अपनी बेटी को गिफ्ट में चांदी की प्याल देते हैं तो आपको कभी धन की कमी नहीं होगी. ऐसा माना जाता है जिस घर में पायल की छन-छन की आवाज़ सुनाई देती हैं वहां हमेशा माँ लक्ष्मी निवास करती हैं.

हर औरत 30 वर्ष की उम्र में करना चाहती है ये काम, जानकर होश उड़ जाएंगे आपके!

अगर बनना है रातो रात करोड़पति, तो आज ही बेटी को पहनाये यह 1 चीज़...

शास्त्रों में बताया गया हैं कि हर महिला को घर में श्रंगार करके रहना चाहिए जिससे घर में धन बरकत रहती है. शास्त्रों में एक उपाय बताया गया है कि अगर आपकी बेटी का रिश्ता पक्का हो जाए तो उसे तभी चांदी की प्याल पहना देनी चाहिए और फिर उस पायल को विदाई के बाद अपनी तिजोरी में रख लेना चाहिए. ऐसा करने से आपके घर में कभी भी पैसों की कमी नहीं होगी.

 

 
=>
=>
loading...

You may also like

किचन में मौजूद ये 4 चीजें महीने भर दूर करेंगी चेहरे की झुर्रियां

डिप्रेशन, प्रदूषण और हार्मोनल असंतुलन की वजह से