शादी से मना करने पर, आशिक की हैवानियत देख रूह कॉप जाएगी, कर दिया ये हाल

- in अपराध

बहुत प्यार करता था और महिला से शादी करना चाहता था, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि जब तक उसकी सांस नहीं थम गई, वह उसे चाकू से गोदता रहा। घटना मोहाली के गांव खरड़ की है। ड्यूटी से सोमवार शाम घर लौट रही महिला की एक युवक ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बाद में उसी चाकू से युवक ने खुद पर भी कई वार किए और आत्महत्या करने की कोशिश की।

 

सड़क पर लहूलुहान होकर गिरे युवक और महिला को राहगीरों ने खरड़ अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जीएमसीएच सेक्टर-32 चंडीगढ़ रेफर कर दिया। मृतक महिला की पहचान जसवीर कौर और घायल युवक की पहचान जसविंदर सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक जसविंदर शादीशुदा है जबकि जसवीर कौर तलाकशुदा है।

दिल्ली में स्कूल प्रिंसिपल की हत्या, हरियाणा में मिला भाई का शव

जसविंदर कई महीनों से जसवीर को शादी के लिए परेशान कर रहा था। उसने उसे प्रपोज भी किया था, जिसे जसवीर ने ठुकरा दिया था और उसे सरेआम डांट भी लगाई थी। इससे उसकी गांव में बदनामी भी हुई थी, जिससे वह आहत था। पुलिस ने जसवीर कौर का शव खरड़ सरकारी अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है। मंगलवार को उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

खरड़ सदर पुलिस ने आरोपी जसविंदर सिंह के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात खरड़ के निकट गांव रडियाला से भजौली की ओर जाने वाली सड़क पर सोमवार शाम करीब छह बजे के करीब हुई। खरड़ सदर थाना के एसएचओ भगवंत सिंह ने बताया कि जसवीर कौर मोहाली में एक केबल चैनल में नौकरी करती थी। जबकि आरोपी जसविंदर सिंह खरड़ के निकट रयात यूनिवर्सिटी में कुक के तौर पर काम करता है।

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम