अगर आपके पेट पर भी है काला तिल, तो करे ये एक उपाय चमक जाएगी किस्मत

हम सभी के शरीर में कही न कही तिल तो होते ही हैं। किसी के शरीर में तिल जन्म के समय से होते हैं तो किसी के शरीर में जन्म के बाद तिल हो जाते हैं। लेकिन शरीर के जिस हिस्से में तिल होते हैं उस के आधार पर व्यक्ति के बारे में कई बातो का पता लगाया जा सकता है। तिल के बारे में कहा जाता है कि तिल के शरीर में अलग-अलग जगह पर होने का मतलब अलग-अलग होता है।

किसी भी व्यक्ति के शरीर पर जिस जगह पर तिल है उस जगह के अनुसार तिल को शुभ व अशुभ माना जाता है। हमारे शरीर में अलग-अलग जगहों पर तिल होने की ख़ास वजह होती है। आज इस लेख में तिल से जुडी कुछ बारे लेकर आएं हैं।

  • अगर किसी के पेट में तिल है तो माना जाता है ऐसा व्यक्ति बहुत ज़्यादा भाग्यशाली होते हैं। ऐसा माना जाता है की पेट पर तिल लाखों लोगों में से किसी एक के पेट में होता है।
  • पेट पर तिल वाला व्यक्ति ना केवल भाग्यशाली होते हैं बल्कि बुद्धिमान भी होते हैं। पेट पर तिल वाले की बुद्धि किसी भी असाधारण परिस्थिति में भी तेज़ी से काम करती है।

    इन तीन राशि की महिलाओं के आगे पुरूष हमेशा टेक देते हैं घुटने

  • जिनके पेट पर तिल होता है वे व्यक्ति बुद्धि और ज्ञान के आधार पर अपने जीवन में खूब धन कमाते हैं।
  • पेट पर तिल वाले लोग ख़र्चीले भी होते है लेकिन इनके पास कभी धन की कमी नही रहती है। लेकिन पेट पर तिल वाले लोग अगर धन का सही उपयोग करना सीख जाएँ तो इनका जीवन हमेशा सुखमय रहता है। धन की बचत की आदत बनाने से ऐसे लोग काम उम्र में ही अपने जीवन में समृद्ध और सफल हो सकते हैं।
Back to top button