Home > मनोरंजन > कद के भले छोटे हैं यह अभिनेता, लेकिन इनकी बीवी की खूबसूरती देख हैरान रह जायेंगे

कद के भले छोटे हैं यह अभिनेता, लेकिन इनकी बीवी की खूबसूरती देख हैरान रह जायेंगे

अक्सर बौने लोगों का मजाक उड़ाया जाता है. अपने क़द के चलते उनके प्रति लोगों का रवैया सामान्य नहीं रहता. बौना कद रोज़मर्रा की ज़िंदगी में भी मुश्किलें पैदा करता हैं.लेकिन इन सब बातों को नज़रअंदाज़ कर कुछ जाने-माने बौने कलाकारों ने इस चमचमाती मनोरंजनकी दुनिया में अपनी जगह बनाई.

अक्सर आपने लोगों को ये कहते तो सुना ही होगा की अगर आप भी फिल्मो में जाना चाहते है तो बॉडी बनाओ वह सिर्फ वही चलता है. बिना अच्छी शरीर के वहां कुछ नही होता है. ये बात तब और भी वाजिब समझ में आती है जब आप फ़िल्मी दुनिया के लोगों को देखते है. लेकिन हौसलों के आगे सब परेशनियाँ झुकती है. आप को अक्सर फिल्मों के एक किरदार ने खूब हंसाया होगा जो छोटा सा था. उनके लिए फिमली सफर बहुत असं नहीं था लेकिन उनका काम बहुत ही शानदार रहा हर किसी ने उनकी सरहना की. इस छोटे साईज बड़ा धमका फिल्कार का नाम है केके गोस्वामी. बिहार के रहने वाले केके गोस्वामी का पूरा नाम कृष्णकांत गोस्वामी है.

आप को बता दने कि गोस्वामी की हाइट तीन फीट के करीब है. सोनू को पहले सर्कस वाले खरीदने आये थे. सर्कस वाले ने पिता से कहा कि बड़े बेटे को मुझे दे दिजिए. आपको 50 हजार रुपए देंगे. इसको सर्कस का काम सिखाएंगे. आप इससे मिल भी सकते हैं. लेकिन गोस्वमी के पिता जी नहीं माने. गोस्वामी जब जवान हुए तो शादी तय हुआ, लेकिन ऐन वक्त पर ससुराल वाले बेटी देने से इनकार करने लगे. लड़की ने जब सिर्फ और सिर्फ इनसे ही शादी करने की जिद की तब वे दूल्हा बनकर ससुराल गए, लेकिन दिल में डर था. क्योकि इनकी पत्नी की हाईट लगभग 5 फिट थी.

गोस्वमी बताते है कि उन्हें डर था कि बैंड बाजे के साथ पूरे गांव के लोगों को बरात में ले जाउं और अगर लड़की ने मुझे देख कर शादी से मना कर दिया तो? ऐसा होने पर पूरे समाज में बदनामी होती. इस डर से गोस्वामी ने मंदिर में शादी की |गोस्वामी कहते हैं, “शुरुआत में मेरे बच्चे को मज़ाक सुनना पड़ता लेकिन आज जब मैं इतने सारे सीरियल और भोजपुरी फ़िल्म कर रह हूं तो मेरे बच्चे के साथ पढ़ रहे बच्चे उसका मज़ाक नहीं बनाते, बल्कि उसके सामने मेरी तारीफ़ करते हैं. ये देख कर मुझे ख़ुशी होती है कि इंडस्ट्री ने मुझे पहचान दी.”

गोस्वामी कहते हैं, “एक दुख है कि हम भी हैंडीकैप्ड हैं और जो लोग मूक-बधिर होते हैं वे भी हैंडीकैप होते हैं अगर वो सडक़ पर खड़े हों और उसका कोई मज़ाक उड़ाए तो दस लोग आ जाएंगे उसे समझाने लेकिन हमारा कोइ मजाक़ उड़ा रहा हो तो दस शमिल होकर हंसेगे.”गोस्वामी ने वैसे तो अपने काम के दाम पर खूब तारीफ पाई है लेकिन जब वो छोटे थे तब की कहनियाँ बताते हुए कहते है कि छोटे कद के चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. मेरा घर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर में है. गांव में जब भी पड़ोसी झगड़ा करते तो मां को मेरा कद को लेकर जरूर ताना मारते थे.

आज गोस्वामी बालीवुड में जाना पहचाना नाम है और लोग उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ करते है ये मुकाम उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर हांसिल किया है ,आशा है आपको हमारी पोस्ट पसंद आई होगी

Loading...

Check Also

सलमान खान के प्यार में पागल बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने किया हैरान कर देने वाला काम

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर भले …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com