अगर कंट्रोल करना आता है तभी देखिये आईपीएल के धाकड़ बल्लेबाज आंद्रे रुसेल की बीवी

- in खेल

आईपीएल के शुरु होने के बाद से ही दुनिया भर के क्रिकेटर्स के प्रति भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की दिवानगी काफी बढ़ गई है. क्रिकेट की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए शुरु किये गए इस नए फार्मेट ने हजारों खिलाड़ियों का करियर और लाइफ सुधारा है. ऐसे ही एक क्रिकेटर वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल भी हैं. वेस्टइंडीज के दिग्गज आल-राउंडर आंद्रे रसेल भारत को अपना दूसरा घर मानते है.अगर कंट्रोल करना आता है तभी देखिये आईपीएल के धाकड़ बल्लेबाज आंद्रे रुसेल की बीवी

आईपीएल में कोलकाता नाईटराइडर्स की ओर से खेलने के कारण उन्हें भारत में बेहद अधिक पसंद किया जाता है. उनकी गेंदबाजी हो, बल्लेबाजी हो, पूरी दुनिया उनकी दीवानी है. इस खिलाड़ी ने कम समय में लोगों को अपने खेल से काफी प्रभावित किया है. क्रिकेटर आंद्रे रसेल अपनी बिदांस लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. आंद्रे रसल को तो सब जानते है लेकिन क्या आप इनकी पत्नी को जानते है, आपने उनकी तस्वीर देखी है.

कहा जाता है जब पति मशहूर हो तो पत्नी को पति की वजह से जाना जाता है. वहीं जब आप आंद्रे रसेल की पत्नी को देखेंगे तो आप कहेंगे कि इन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं बल्कि ये खुद अपनी पहचान है. आंद्रे रसेल की पत्नी जेसीम लोरा इतनी खूबसूरत है कि उन्हें देखने के बाद उनसे आंखे नहीं हटती. रसेल की पत्नी आईपीएल 9 के दौरान पहली बार भारत आई थी, जिसके बाद वह भारत भी काफी पसंद की जाने लगी.

सोशल मीडिया वेबसाइट इन्स्टाग्राम पर लोरा की स्टाइलिश और हॉट फ़ोटो देखकर कोई भी उनका फैन बन सकता हैं. सोशल मिडिया पर एक्टिर रहने वाली लोरा की दुनिया दीवानी है. आप भी उन्हें देखकर उनके कायल हो जाएंगे. रसेल की पत्नी जेसीम लोरा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की स्टाइलिश फोटोज से भरा है. आपको बता दें कि लोरा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व