शरीर के अंगों पर अगर गिरती हैं छिपकली, तो समझ जाइये आपकी होनेवाली हैं…

अक्सर घरों में ना चाहते हुए भी कुछ ऐसे प्राणियों का आगमन हो जाता है जो हमें पसंद नहीं होते हैं, जिसमें से छिपकली भी एक हैं। घर की दीवारों पर छिपकली का रेंगना किसी को पसंद नहीं आता हैं। हांलाकि ये मच्छरों को समाप्त करती हैं, लेकिन कभी रेंगते हुए अचानक शरीर पर गिर जाती है जो बहुत खराब लगता हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि छिपकली का शरीर के अंगों पर गिरने का भी अपना विशेष महत्व होता हैं क्योंकि ये शुभ-अशुभ दोनों संकेतों का सूचक होता हैं। आज हम आपको छिपकली के शारीरक के अंगों पर गिरने से जुड़े शुभ-अशुभ संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं।

* छिपकली का पुरूषों के बालों पर गिरने का मतलब मृत्यु का निकट होना वहीं छिपकली का दाएं कान पर गिरना मतलब गहने मिलने की संभावना होना। 

* छिपकली का महिलाओं के बाएं कान पर गिरना मतलब आयु में वृद्धि होना, छिपकली का आपके नाक पर गिरना मतलब बहुत सीघ्र ही आपका भाग्योदय होने को है।

* छिपकली का महिलाओं के सीधे आपके मुख पर गिरना मतलब मधुर या काफी अच्छा भोजन मिलने वाला है। छिपकली का बाएं गाल पर गिरने का मतलब पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। 

* छिपकली का महिलाओं के दाएं गाल पर गिरने का मतलब आपकी उम्र में वृद्धि होगी वहीं छिपकली का गर्दन पर गिरने का मतलब यश यानि प्रसिद्धी की प्राप्ति होना।

एक ऐसा गांव, जहां मौत को लेकर लोग रखते हैं बेहद अनोखा शौक…

* छिपकली का दाढ़ी पर गिरने का मतलब कोई भयावह घटना घटने वाली है। वहीं छिपकली का मूंछ पर गिरने मतलब सम्मान मिलने वाला है।

Back to top button