अगर सपने में इस रूप में दिखे लड़की, तो समझ लो आपके साथ होने वाला है यह घटना

जब हम सोते हैं तो हमें तरह-तरह के सपने आते हैं। ऐसे लगता है कि मानों हम और किसी दुनिया में पहुंच गए हैं। वह हिंदू धर्म के शास्त्रों के अनुसार माना जाता है कि यह हमारे भविष्य का एक संकेत है। हमें इन सपनों के द्वारा पहले से सतर्क कर देते है कि आपके साथ शुभ होगा कि अशुभ। आपको सपने में कोई लड़की कई रुपों में दिख सकती है। सपने पर वह शादी के जोड़े में, बुरका में, चौपड़ खेलती हुई या अन्य किसी अवस्था में दिख सकती है। जानिए इस तरह के सपनों के क्या है मतलब।

अगर सपने में इस रूप में दिखे लड़की, तो समझ लो आपके साथ होने वाला है यह घटना

 

सपना तो हम रोजाना देखते हैं कुछ हमें याद रहते है और कुछ भूल जाते हैं। लेकिन जो याद होते है उनका मतलब हमें बिल्कुल भी पता नहीं होता है। इसलिए हम आपको कुछ सपनों का मतलब बता रहे है। अगर आपको सपने में कोई लड़की कई रुपों में दिख सकती है। सपने पर वह शादी के जोड़े में, बुरका में, चौपड़ खेलती हुई या अन्य किसी अवस्था में दिख सकती है। जानिए इस तरह के सपनों के क्या है मतलब।

दुल्हन को उसकी सहेलियों के साथ देखना

अगर आप अपने सपने में किसी सजी हुई दुल्हन को अपनी ओर फूलों का हार लाते हुए देखते हैं कि आपके लिए शुभ है। इसका मतलब है कि आपको किसी चीज में सफलता मिलने वाली है। अगर आपका बिजनेस है तो उसमें आपको सफलता मिलेगी।

 

अगर लड़की दिखें शादी के जोड़े में

अगर कोई लड़की सपनें में शादी के जोड़े में दिखें तो समझ लें कि यह आपके लिए शुभ संकेत है। इसका मतलब है कि आपके जीवन में खुशियां आने वाली है,लेकिन अगर आपने दुल्हन को रोती हुई अवस्था में देखा है तो इसका मतलब है आज उसका अपने सास-ससुर से झगड़ा होने वाला है।

बुर्का में लड़की

 

अगर आप सपने में किसी ऐसी लड़की को देखें जो कि बुर्का में हो, तो आप सतर्क हो जाएं। आपको कोई अपना विश्वासघात कर सकता है। वह आपका बेस्ट फ्रेंड भी हो सकता है।

लड़को को सपने में दिखे चिड़िया

 

अगर किसी लड़की को सपने में सुंदर चिड़िया दिखती है तो उसका प्रेम संबंध विवाह के रुप में बदलने का समय आ गया है। इसके साथ ही उसका पार्टनर जल्द ही खूब सारा धन प्राप्त करने वाला है।

अविवाहित युवती का सपने में कुर्सी पर बिल्ली को सोते हुए दिखना

अगर कोई लड़की सपने मे कुर्सी पर बिल्ली को सोते हुए देखती है तो उशका विवाह जल्द ही किसी धनी युवक से हो सकता है। और अगर यही सपना कोई विवाहित स्त्री सपना देखती है तो उसका दांपत्य जीवन परेशानियां से घिर सकता है।

लड़की दिखें चौपड़ खेलते हुए

 

अगर आप अपने सपने में किसी लड़की को चौपड़ खेलते हुऐ देखना तो यह आपके लिए शुभ है। इसका मतलब है कि आपके प्रति लोगो का विश्वास बढ़ेगा और साथ ही मान-सम्मान व धन-संपत्ति की प्राप्ति भी हो सकती है।

अपनी पत्नी से विदा लेना

अगर आप सपने में अपनी पत्नी से कहीं जाने के लिए विदा ले रहे हो तो आप शीघ्र ही रोग की चपेट में आ सकते है या फिर प्रेमिका हो तो उससे मनमुटाव हो सकता है।

 

महिला को नाचते हुए देखना 

अगर आप सपने मे किसी महिला को गाना-गाते या फिर नाचते हुऐ दिखे तो समझ लेना आपका अपने प्रेमी-प्रेमिका के साथ वह आखिरी दिन है, क्योंकि  इसका मतलब है कि आपका उनसे रिश्ता टूटने के कागार पर है।

बेटी जब पहली बार पीरियड्स पर हो तो माँ को समझानी चाहिए अपनी बेटी को ये 7 बातें

किसी सुनहरे बालों वाली लड़की का दिखना

अगर आपने सपने में कोई सुनहरे बालो वाली लड़की दिखती है, तो इसका मतलब है आपकी किस्मत काफी जोरो पर है, क्योंकि इसका मतलब है कि आपका विवाह किसी धनी परिवार की युवती के साथ हो सकता है।

किसी नग्न लड़की का चित्र सपने में देखना

सपनो मे किसी लड़की को नग्न अवस्था मे चित्र बनाना या दिखना यह स्थति उस व्यक्ति के लिए दुर्भाग्य पूर्ण होती है।

लड़की को परी रुप में देखना

अगर सपने में किसी लड़की को परी रुप में देखते है तो यह बहुत ही शुभ संकेत है। इसका मतलब हुआ कि आपकी किस्मत बदलने वाली है। आपको कही से अतुल्य धन की प्राप्ति होगी।

 

Back to top button