Idia में 1 जीबी डाटा की कीमत में मिल रहा 15 जीबी 4जी डाटा

टेलिकॉम कंपनी रिलयांस जियो के फ्री ऑफर के बाद एयटरेल, वोडाफोन और आइडिया समेत दूसरी टेलिकॉम कंपनियों ने कई ऑफर्स पेश किए हैं। इसी बीच आइडिया ने यूजर्स के लिए एक और शानदार प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी के नए ऑफर के मुताबिक, नया 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर आइडिया प्रीपेड ग्राहकों को 1 जीबी की कीमत में 15 जीबी 4जी डाटा मुहैया कराएगा। हालांकि, इसके लिए कंपनी ने एक शर्त भी रखी है।

Jio को दी टक्कर, Airtel ने दिया सबसे बड़ा ऑफर, 5 साल तक मिलेगा फ्री 4G डाटा और कॉल्सशर्त के मुताबिक, आइडिया ग्राहकों को यह ऑफर तब ही मिल सकता है, जब वो नया 4जी स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदें। आइडिया ने इसके लिए फ्लिपकार्ट से साझेदारी भी की है। आपको बता दें कि इस ऑफर का इस्तेमाल 31 मार्च 2017 तक ज्यादा से ज्यादा तीन बार किया जा सकता है।

वहीं, इसके अलावा आइडिया ग्राहकों को फ्लिपकार्ट से 10000 एमएएच का पावर बैंक जैसी एक्सेसरीज लेने पर 70 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान लॉन्च किया था, जिसके तहत 348 रुपए के रिचार्ज पर 1जीबी फ्री इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी।

अगर ग्राहक अपने नए 4जी हैंडसेट्स में इस प्लान को रिचार्ज करते हैं, तो उन्हें अतिरिक्त 3जीबी इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिनों की है। लेकिन इस ऑफर की वैधता 365 दिन यानि 1 साल की है। इसका मतलब यूजर इस प्लान को साल में 12 बार रिचार्ज करा सकते हैं।

 

Back to top button