ICC Womens T20 WC: आज से महिला टी20 विश्व कप का आगाज, जाने भारत का Playing XI

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में आज से महिला टी20 विश्व कप का आगाज होने जा रहा है। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में भारतीय टीम का मुकाबला मेजबान टीम के साथ होना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला सिडनी में भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। टूर्नामेंट में 10 टीमें भाग ले रही हैं और यह दोनों ही टीमें ग्रुप ए में रखी गई हैं।

भारतीय टीम की कप्तानी हरमनप्रीत कौर के हाथों में है। 15 साल की शेफाली वर्मा पर हर किसी की नजर रहेगी। भारतीय युवा ओपनर ने अपनी विस्फोटक पारियों ने सबका ध्यान खींचा है। भारत के पास अनुभवी ओपनर स्मृति मंधाना मौजूद हैं जो शानदार फॉर्म में हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कब खेला जाएगा टी20 विश्व कप मुकाबला

आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 21 फरवरी शुक्रवार को सिडनी के स्पॉटलेस स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाना है।

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ने पत्नी और 3 बच्चों को जिंदा जलाया, फिर कर ली खुदकुशी

कितने बजे शुरू होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच यह मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस मैच से आधे घंटे पहले 1 बजे किया जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें ?

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के टी20 विश्व कप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

इसे देखने के लिए आप हॉटस्टार पर जा सकते हैं।

विश्व टी 20 के लिए टीम इंडिया 

स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), जेमिमा रोड्रिग्ज, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, वेदा कृष्णमूर्ति, रिचा घोष, तानिया भाटिया, पूनम यादव, राधा यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकर और अरूधंति रेड्डी।

Back to top button