रणवीर सिंह: खुशनसीब हूं कि दीपिका मेरी जिन्दगी में है

- in मनोरंजन

रणवीर सिंह और दीपिका का इश्क किसी से छुपा हुआ नहीं है. पार्टी हो या कोई बॉलीवुड इवेंट दोनों अक्सर एकसाथ नजर आते हैं. दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम भी किया है. अभी हाल ही में दोनों की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी. जो कि हिट साबित हुई थी.

अब रणवीर सिंह ने बताया कि वह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को एक कलाकार के तौर पर पसंद करते हैं और वह भाग्यशाली हैं कि उनके जीवन में दीपिका हैं. रणवीर ने एक इवेंट में ये सारी बातें बताई, जहां उनसे दीपिका के साथ उनके संबंधों और शादी की योजना के बारे में पूछा गया.

सवाल को टाल-मटोल करते हुए रणवीर ने कहा, “यह आपसी प्रशंसा का रिश्ता है..मैं उन्हें एक कलाकार के तौर पर बेहद ऊंचे दर्जे पर रखता हूं और वह नहीं करतीं.”

सलमान खान को लेकर फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा…

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अद्भुत हैं और कलाकार के तौर पर उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. रणवीर ने कहा कि दीपिका ने उन्हें एक पूर्ण इंसान बनने में मदद की है और वह उन्हें अपनी जिंदगी में पाकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की कमाई 300 करोड़ रुपये के आंकड़ें को पार कर चुकी है. फिल्म की सफलता से खुश होकर रणवीर सिंह ने कहा है कि यह एक ‘ऐतिहासिक’ फिल्म है, जो उनके करियर में अहम रहेगी.

भंसाली की इस फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई. इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे.

 
 

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स