उत्तराखण्ड के जसोदा बेन के कार्यक्रम में हुआ हंगामा

हल्द्वानी, नैनीताल: देर रात समाजसेविका जसोदा बेन मोदी हल्द्वानी पहुंची। वे सीधे कार से नैनीताल रोड स्थित एक होटल पहुंची, जहां काफी देर से इंतजार कर रहे कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं उससे पहले रुद्रपुर में आयोजित कार्यक्रम में न पहुंचकर आयोजक के घर पहुंचने और वहां से सीधे हल्द्वानी निकलने पर कार्यक्रम स्थल पर कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। उत्तराखण्ड के जसोदा बेन के कार्यक्रम में हुआ हंगामा

शुक्रवार को जसोदा बेन मोदी को यहां शाम तक पहुंचना था, लेकिन वे काफी विलंब से रात करीब 12 बजे पहुंची। परिजनों के साथ हल्द्वानी आईं जसोदा बेन मोदी कार से सीधे नैनीताल रोड स्थित होटल पहुंची, जहां शाम से इंतजार कर रहे एक समाज श्रेष्ठ समाज के कार्यकर्ताओं ने उनको पुष्प गुच्छ भेंटकर जोरदार स्वागत किया। जसोदा बेन मोदी ने सभी से हालचाल पूछा और विलंब से आने के लिए क्षमा मांगी।

रुद्रपुर में जसोदा के विलंब से आने पर प्रशंसकों ने काटा हंगामा

भारतीय तेली साहू राठौर महासभा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में समाजसेविका जसोदा बेन मोदी के न पहुंचने पर इंतजार कर रहे प्रशंसकों ने नाराजगी जताई। वे मौके पर हंगामा भी काटने लगे।

शुक्रवार को रम्पुरा में भारतीय तेली साहू राठौर महासभा का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। इसमें जसोदा बेन मुख्य अतिथि थीं। शाम छह बजे आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए जसोदा बेन रात सवा 11 बजे पहुंची। वह कार्यक्रम में न पहुंचकर सीधे आयोजक ललित राठौर के घर पहुंची। 10 मिनट तक राठौर के परिजनों से मुलाकात कर वह हल्द्वानी के लिए रवाना हो गईं। 

इससे कार्यक्रम स्थल पर इंतजार कर रहे लोग भड़क गए। आयोजक ललित राठौर के घर के बाहर पहुंचकर नाराजगी जता वे हंगामा काटने लगे। इधर, ललित राठौर का कहना है कि कार्यक्रम में जसोदाबेन काफी विलंब से पहुंची। उनको हल्द्वानी भी जाना था। इसलिए वह ज्यादा देर नहीं रुक पाईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ