पत्नी को हुआ कैंसर तो पति ने किया ऐसा शर्मनाक काम, जानकर खून खौल उठेगा आपका

- in अपराध

दोस्तो पति पत्नी का रिश्ता जन्म जन्मांतर का होता है मगर आज जो घटना सामने आई है उसे सुन कर आप का भी खून खौल उठेगा जीने-मरने की कसमें खाने वाला एक पति पत्नी को उस वक्त छोड़कर भाग खड़ा हुआ, जब उसको पति के साथ की सबसे ज्यादा ज़रूरत थी। रुखसाना नाम की महिला इस वक्त शहर के पिंपरी चिंचवड़ महापालिका के यशवंतराव चव्हाण अस्पताल के आईसीयू वार्ड में एडमिट है। उसे कैंसर है, जब यह बात उसके पति सलीम शेख को पता चली तो वो रुखसाना और बच्चों को अस्पताल में छोड़कर भाग गया। दोनों ने की थी लव मैरिज…

औरंगाबाद के वैजापुर की रहने वाली रुखसाना और उत्तर प्रदेश निवासी सलीम शेख ने कुछ सालों पहले लव मैरिज किया था। दोनों के अरमान और अंजुम नाम के दो बच्चे हैं। पिछले कुछ दिनों से रुखसाना की तबीयत खराब चल रही थी।

बच्चों की भी सुध नहीं ली़

28 अप्रैल को सलीम ने उसे यशवंतराव चव्हाण अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पता चला कि उसे कैंसर है। इसके बाद से सलीम कुछ उखड़ा-उखड़ा रहने लगा और पिछले सात-आठ दिनों से उसने अस्पताल आना ही बंद कर दिया।

40 वर्षीय इस महिला ने पार कर दी हवस की सारी हदे ,मदद करने रूम में आए 5 लड़कों का कर दिया ये हाल

रुखसाना अपने बच्चों को समझा नहीं पा रही है कि आखिर उनके पापा उन्हें छोड़कर क्यों चले गए हैं। फिलहाल, ‘रियल लाइफ, रियल पीपल’ नामक संस्था द्वारा रुखसाना और उसके बच्चों की देखभाल की जा रही है

भविष्य पर सवाल

रुखसाना की दिन ब दिन बिगड़ती हालत को देखते हुए बच्चों के भविष्य पर सवाल खड़ा हो गया है। संस्था के प्रमुख एम.ए. हुसैन का कहना है कि बच्चों को बालकल्याण समिति को सौंपा जाएगा।
रुखसाना और सलीम ने लव मैरिज की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ