पति आलू उगाने के लिए खोद रहा था मिट्टी, हाथ में लगी खोपड़ी, फिर पत्नी ने कही ऐसी बात की पति हो गया बेहोश

- in अपराध

आज के समय में क्राइम लगातार बढ़ता चला जा रह है. अगर अखबारों के पन्ने फरोले जाएँ तो हर दिन उसमे कोई न कोई हैरान कर देने वाली घटना हमारे सामने आएगी. दुनिया में जहाँ एक तरफ़ जनसँख्या का आंकड़ा बढ़ रहा है, वही दूसरी ओर जुर्म भी बढ़ता चला जा रहा है. आए दिन कोई न कोई मासूम की हत्या या बलात्कार की खबर हमारे रोंगटे खड़े कर देती है. कुछ हत्यायों के पीछे तो ऐसी ऐसी वजह होती हैं जिन्हें सुन कर कोई भी दंग रह जाएगा. कुछ ऐसा ही दिल देहला देने वाला मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहाँ एक ऐसी अजीबो गरीब घटना घटी जिसने सबको सकते में डाल दिया है.

 

दरअसल, ये पूरा मामला साइबेरिया के एक जिले का है. जहाँ हाल ही में एक क़त्ल के किस्से ने सबको हैरत में डाल दिया है. ख़बरों की माने तो ये मामला एक पति पत्नी का है. जहाँ लूजीनो में रहने वाला एक शख्स घर के बाहर आलू लगाने के लिए मिट्टी खोद रहा था. तभी  उस मिट्टी में उसे एक इंसानी खोपड़ी हाथ लग गई. जिसको देख कर वह बुरी तरह से डर गया. अभी उस व्यक्ति का डर ख़तम भी  हुआ था कि पीछे से उसकी पत्नी ने उसे आवाज़ लगाई और कहा कि, “डरो मत ये मेरा पहला पति है जिसको मैंने 20 साल पहले मार दिया था.”

 

जब दुसरे पति को अपनी पत्नी की सच्चाई पता चली तो उसके पाँव तले से ज़मीन खिसक गई. वह बेहद घबरा गया और पत्नी से पूरा सच बताने को कहने लगा. पत्नी ने बताया कि उसका पहला पति शराबी था और अक्सर पीने के बाद उसके साथ मार पीट किया करता था. 20 साल पहले एक रात वह देर से घर आया तब उसने काफी पी रखी थी. पति की इस हालत से पत्नी गुस्से में पागल हो उठी और पास पड़ी कुल्हाड़ी से उसने पति पर वार कर दिया. कुल्हाड़ी के एक ही वार से महिला के पहले पति की मौत हो गई. जिसके बाद उसने छव को मिट्टी में दबा दिया. पत्नी ने सच बताते हुए आखिर में पति से पुरानी बातों को भूल जाने की सलाह दी और आगे नई जिंदगी की शुरुआत करने को कहा.

पति ने दो लोगों के साथ मिलकर चलती कार में पत्नी से किया गैंगरेप

 

दुसरे पति को जब पत्नी की असलियत पता चली तो उसने सच का साथ देने की सोची और पुलिस के पास जाकर रिपोर्ट लिखवा दी. फिलहाल महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस रिपोर्ट के अनुसार कुछ साल पहले इस महिला ने अपने 52 वर्षीय पति के टुकड़े टुकड़े करके उसे घर के गार्डन में दफना दिया था. जब आस पास के पड़ोसियों ने उससे उसके पति के बारे में पुछा तो तो उसने जवाब दिया कि वो कहीं काम के सिलसिले में गया और कभी वापस ही नहीं लौटा. जबकि उस वक़्त तक हकीक़त से हर कोई अनजान था.

पुलिस के अनुसार महिला का दूसरा पति वही आलू उगा रहा था, जहाँ उसने पाने पहले पति की लाश को दफन किया था.पूरी जानकारी मिलते ही पुलिस ने गार्डन की छानबीन करवाई जहाँ से उन्हें मृतक पति की हड्डियाँ बरामद हुई. थाना प्रभारी के अनुसार महिला का अपराध काफी संगीन है जिसके कारण उसे 10 साल की सज़ा हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी