पति ने बेच दी अपनी पत्नी, सामने ही लोगों ने किया दुष्कर्म

राजस्थान से पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. राजस्थान से झुंझनू में कर्ज में डूबे एक पति ने कर्ज न चुका पाने पर अपनी पत्नी को कर्ज देने वालों को सौंप दिया. कर्ज देने वाला पति के सामने ही कई दिनों तक उसकी पत्नी से दुष्कर्म करते रहे. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति, ससुराल वालों सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक, सन्न कर देने वाली यह घटना 7 अगस्त, 2016 की है. पीड़िता का पति उस रात जब घर आया तो वह नशे में बुरी तरह धुत था और उसके साथ खादिम नाम का एक व्यक्ति भी था. पति ने अपनी पत्नी को बताया कि उसने खादिम से काफी कर्ज ले रखा है और कर्ज न चुका पाने की स्थिति में वह खादिम से अपनी पत्नी का सौदा कर चुका है. इसके बाद खादिम नाम के उस व्यक्ति ने उस रात पति के सामने ही पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद पीड़िता के साथ दुष्कर्म का यह सिलसिला पूरे सप्ताह भर चलता रहा. इस दौरान खादिम के अलावा नसरीन, अब्बास, सलीम और शमीम नाम के व्यक्तियों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने जब ससुराल वालों को अपने साथ बीत रहे दर्दनाक वाकये को बताया तो उन्होंने उलटे उसे मुंह बंद रखने की हिदायत दे दी. इतना ही नहीं ससुराल वालों ने उससे कहा कि अगर वह अपने मायके से 10 लाख रुपये लेकर आए तो उसे बख्श दिया जाएगा.

एक सप्ताह तक महिला से दुष्कर्म करने के बाद देनदार उसे बेचने की योजना बना रहे थे, लेकिन किसी तरह महिला रविवार को उनके चंगुल से भागने में सफल रही. पीड़िता ने पति, ससुराल वालों सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ पुलिस में सामुहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है.

इसे भी पढ़े: मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस बल को देख बदमाशो ने चलाई गोलियां

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, पीड़िता का विवाह 17 जुलाई 2013 को चिड़ावा निवासी युवक से हुआ था. शुरू में तो सब ठीक चलता रहा, लेकिन विवाह के छह साल बाद ससुराल वाले पीड़िता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. पीड़िता के पति ने काफी कर्ज भी ले रखा था.

पति का कर्ज चुकाने के लिए पीड़िता ने जब मायके से पैसे लाने से इनकार कर दिया तो उसके साथ यह बर्बर व्यवहार किया गया. सप्ताह पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के बाद देनदार उसे बेचने की योजना बना रहे थे, जिसके लिए वे पीड़िता को लेकर किसी दूर के इलाके में गए. वहां से हालांकि पीड़ता बच भागने में सफल रही.

Back to top button