पति ने साली की हत्या कर, बीवी को कॉल कर कहा- तुम्हारी बहन को मार डाला, जाने क्यों?

यह घटना मेरठ के पल्लवपुरम की है जहां एक पति ने दूसरी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपनी पहली पत्नी को कॉल करके बताया कि उसने प्रीति को मार दिया है।

मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में बाईपास स्थित क्वींसलैंड कॉलोनी में दीपक चौधरी अपनी पत्नी प्रीति और एक बच्चे के साथ रहता है। बता दें दीपक की शादी कुछ साल पहले प्रीती की बड़ी बहन मंजू से हुई थी।

मंजू और दीपक के भी दो बच्चे हैं। पहली शादी के कुछ साल बाद दीपक और उसकी साली प्रीति के बीच प्रेम संबंध चलने लगा। जिसके बाद दीपक ने पहली पत्नी मंजू को छोड़कर अपनी साली प्रीति से ही दूसरी शादी कर ली।

पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी दीपक ने मंजू को कॉल करके बताया कि उसने प्रीति को मार दिया है। ये सुनकर मंजू मोदीनगर स्थित अपने घर से पल्ल्वपुरम की क्वींसलैंड कॉलोनी वाले प्रीती के घर पहुंची तो देखा की घर का ताला लगा हुआ था जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पढ़े- किन्नर से मांग लें ये चीज.. मिल गई तो बदल जाएगी आपकी जिंदगी

 

मंजू की शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर का ताला तोड़ा तो प्रीति की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। पुलिस ने मौके पर खून से सना एक चाकू और थपकी बरामद की। घटना के बाद एसपी सिटी का कहना है कि मृतका की बहन ने अपने पति दीपक के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। अभी आरोपी दीपक फरार है। पुलिस टीम दीपक की धरपकड़ में जुट गयी है।

 

Back to top button