पति को सोता छोड़ प्रेमी को लेकर पलंग के नीचे घुसी थी पत्नी, फिर जो हुआ उसकी कल्पना नहीं कर सकते…

- in अपराध
पति को सोता छोड़ प्रेमी को लेकर पलंग के नीचे घुसी थी पत्नी, फिर जो हुआ उसकी कल्पना नहीं कर सकते...
अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या, अवैध संबंधों के कारण अपने पति की हत्या या फिर अवैध संबंध में रुकावट बनने पर सास को मौत के घाट उतार दिया। बिहार से इन दिनों ऐसी ही वारदात देखने और सुनने को मिल रही है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ वारदात के बारे में बताएंगे।

प्रेमी के प्यार में इतना पागल हो गई कि उसने पति के शरीर को चार टुकड़ों में कटवा दिया। पति के शव को चारों हिस्सों को महिला ने प्रेमी के साथ अलग-अलग फिंकवा दिया। बताया जाता है कि वारदात के दिन महिला ने प्रेमी को अपने बेडरूम में छुपाया हुआ था।  पुलिस ने आरोपी सुमन देवी और उससे प्रेमी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। शव के कई हिस्सों को तालाब और मृतक के घर में बने शौचालय की टंकी से बरामद कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है। 

7वीं में पढ़ने वाली लड़की को वेलेंटाइन-डे पर टीचर ने किया ऐसा गन्दा काम कि घर वालो के उड़ गए होस

पत्नी ने कबूला गुनाह : BF से करवाए पति के 4 टुकड़े
मामला बिहार के पूर्णिया जिले के कसबा थाना क्षेत्र के गढ़बनेली का है जहां के रहने वाले व्यवसायी गोपाल चौरसिया 5 फरवरी से ही लापता थे। गुरुवार को गोपाल चौरसिया की लाश को गांव के तालाब के पास टुकड़ों में देखा गया। गांव वालों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू किया और शक के आधार पर उसकी पत्नी सुमन देवी और उसका प्रेमी दिनेश चौरसिया को गिरफ्तार कर पूछताछ करने लगे। पूछताछ के दौरान उन दोनों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि अवैध संबंध और पैसे की लालच में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पहले पति की हत्या की। फिर पति के शव को कई टुकड़ों में काटकर शौचालय और तालब में फेंक दिया।

बता दें कि मृतक के घरवालों की माने तो गोपाल की पत्नी के मुंहबोले भाई दिनेश चौरसिया के साथ अवैध संबंध था। दोनों ने मिलकर पैसा और अवैध संबंध के कारण कर हत्या कर दी। सुमन देवी का अवैध संबंध उसके मुंहबोले भाई दिनेश के साथ था जिस कारण सुमन तथा दिनेश ने मिलकर गोपाल को रास्ते से हटा दिया। वहीं पुलिस ने भी दोनों के बीच प्रेम संबंध होने की बात बताई। 

समस्तीपुर : फिर प्रेमी ने ऐसे काट दी गर्दन
यहां एक पत्नी ने साजिश रच अपने प्रेमी से पति की हत्या करा दी। घटना बिहार के समस्तीपुर जिले की है। पुलिस ने दिलीप पाठक हत्याकांड का खुलासा कर दिया। आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि काजल नाम की महिला पास के ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी। इस दौरान काजल को इसी स्कूल के स्कूल टीचर से प्यार हो गया। महिला के पति को जैसे ही अपनी के अवैध संबंधों का पता चला तो उसने विरोध शुरू कर दिया। इससे तंग आकर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटा दिया।

अवैध संबंध के कारण बहू ने की सास की हत्‍या

पिछले दिनों पूर्वी चंपारण के बतरौलिया गांव से एक ऐसी ही वारदात सामने आई जब अवैध संबंधों के कारण एक बहू ने सास की हत्या कर दी। बताया जाता है कि महिला के पति को किसी केस में जेल हो गई थी। इसी दौरान महिला का किसी और के साथ चक्‍कर चलने लगा। दोनों के बीच अवैध संबंध कायम हो गये। महिला का प्रेमी उसके घर आने जाने लगा। यह बात सास को नागवार गुजरी और उसने इस बात का विरोध किया, जिसके जवाब में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्‍या कर दी। 

अवैध संबंध का विरोध करने पर मिली दर्दनाक सजा

नालंदा की यह खबर सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने अपनी पत्नी को ईंट से कूंच-कूंच कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बिस्तर से ढक कर फरार हो गया। बताया जाता है कि मृतका के मौसा रामजी गोप का बिहारशरीफ के एक महिला से अवैध संबंध था। जिसका इंद्री देवी अकसर विरोध करती थी। इसी बात को लेकर एक दिन दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ फिर उसी रात पति ने ईंट-पत्थर से पत्नी की हत्या कर दी और घर से फरार हो गया।

पति ने नंगा पकड़ा पत्नी का प्रेमी

कटिहार के मनिहारी थाना क्षेत्र के ईदगाह पटनी बॉलिया गांव में एक और वाक्या सामने आया। एक पति अपनी पत्नी के साथ चैन की नींद सो रहा था. लेकिन रात में पलंग के नीचे से कुछ आवाज आने से पति की नींद खुल गई। उसने जब पलंग के नीचे झांका तो देखा कि पत्नी का प्रेमी बिना कपड़ों के लेटा हुआ था। गुस्से में भड़के पति ने पत्नी और उसके प्रेमी की पहले तो पिटाई की और फिर दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला खोलकर पत्नी और उसके प्रेमी को बाहर निकाला।

फिलहाल, पति और पत्नी के रिश्ते आजकल शर्मसार होना आम सी बात हो गई है। रोज नए नए मामले सामने आते रहते हैं और कोई ना कोई शर्मसार होता रहता है।

=>
=>
loading...

You may also like

गोरखपुर : सब्जी विक्रेता की हत्या कर सड़क किनारे शव फेंका

चौरीचौरा (गोरखपुर)। सब्जी विक्रेता विशाल चौधरी (23) की