7वीं में पढ़ने वाली लड़की को वेलेंटाइन-डे पर टीचर ने किया ऐसा गन्दा काम कि घर वालो के उड़ गए होस

- in अपराध

सुपौल। जिले के पिपरा थाना इलाके के सखुआ मध्य विद्यालय में पढ़ानेवाले एक टीचर की चर्चा खूब हो रही है। वेलेंटाइन वीक में इसके ऊपर आशिकी का भूत इस कदर सवार हुआ कि एक छात्रा के साथ ही अश्लील हरकतें करने लगा।

7वीं में पढ़ने वाली लड़की को वेलेंटाइन-डे पर टीचर ने किया ऐसा गन्दा काम कि घर वालो के उड़ गए होस

सातवीं क्लास में पढ़नेवाली एक छात्रा मंगलवार को रोते हुई अपने घर पहुंची। फैमिली के  सदस्य काफी देर तक उससे वजह पूछते रहे। लेकिन, शर्म से वो बता नहीं पा रही थी। घंटों तक दिलासा देने के बाद बच्ची ने चुप्पी तोड़ी। इसके बाद तो हर किसी के होश उड़ गए।

टीचर देता था धमकी

कई महीनों से बच्ची के साथ क्लास टीचर देवनंदन मेहता गलत हरकतें कर रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। वेलेंटाइन वीक के दौरान उसपर प्यार का बुखार कुछ ज्यादा ही चढ़ गया था। वो हैवानियत की हद पार कर देना चाहता था।

पति पत्नी को एक करने के लिए जज ने बजाया “बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है” गाना फिर हुआ कुछ ऐसा की यकीन नहीं होगा

इसलिए रोने लगी लड़की
वेलेंटाइन की बात कहकर टीचर ने बच्ची को पहले अपने पास बुला लिया। फिर मंगलवार को हर दिन से ज्यादा हैवानियत करने लगा। आखिरकार लड़की की चुप्पी चीख में बदल गई। वो रोते हुए वहां से भाग निकली। सीधे अपने घर पहुंची।

बीईओ के पास पहुंची लड़की
लड़की को लेकर पूरी फैमिली बीईओ (प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी) के दफ्तर पहुंच गए। उन्होंने पूरी वारदात बीईओ सूर्यदेव प्रसाद को बताया। उन्होंने आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। उधर, पीड़ित लड़की काफी डरी हुई है।

=>
=>
loading...

You may also like

गोरखपुर : सब्जी विक्रेता की हत्या कर सड़क किनारे शव फेंका

चौरीचौरा (गोरखपुर)। सब्जी विक्रेता विशाल चौधरी (23) की