पत्नी को पूरी रात बंधक बनाकर मरता रहा पति

मोगा। एक व्यक्ति ने 12 जून की रात को अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे पूरी रात बंधक बनाए रखा। सुबह होने पर महिला को उसके परिवार ने सिविल अस्पताल मोगा में दाखिल करवाया। पुलिस ने महिला के बयानों पर उसके पति के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया।पत्नी को पूरी रात बंधक बनाकर मरता रहा पति

बाद में, महिला ने पुलिस को बयान दिया कि उसके पति ने उस रात उसके गुप्तांग में भी पेचकस मारे थे। इस पर पुलिस ने पति के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 के तहत भी केस दर्ज कर लिया। थाना सिटी साउथ के सहायक थानेदार अमरीक सिंह का कहना है कि शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को दिए बयानों में कहा था कि उसके पति ने 12 जून की रात को उसके साथ मारपीट की। पूरी रात उसे नग्न अवस्था में रखा और साथ ही उसके गुप्तांग में पेचकस मारता रहा।

पुलिस ने महिला के बयानों पर आरोपित पति के खिलाफ मारपीट के आरोप में तो केस दर्ज कर लिया था, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर दिया। जांच अधिकारी के अनुसार आला अधिकारियों से विमर्श के बाद ही इस मामले में आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धारा लगाई गई है। उन्होंने कहा कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Back to top button