ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान कोविड 19 के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन से हुई संक्रमित….

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) कोविड 19 के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) से संक्रमित हो गई हैं. इस बात की जानकारी सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके दी. 

ओमिक्रॉन मेरे इम्यून सिस्टम में घुस गया है

सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर इस वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी. सुजैन खान ने कैप्शन में लिखा- ‘2 साल तक कोरोना वायरस को चकमा देने के बाद तीसरे साल 2022 में आखिरकार ओमिक्रॉन वैरिएंट मेरे इम्यून सिस्टम में घुस गया है. मैं कल रात कोविड पॉजिटिव हुई हूं. प्लीज सुरक्षित रहें और पूरी तरह से अपना ख्याल रखें. यह बहुत संक्रामक है.’

फैंस को हो रही चिंता 

सुजैन खान (Sussanne Khan) की तबीयत ठीक ना होने की जानकारी मिलते ही उनके फैंस और सेलेब्स लगातार पोस्ट करके उनकी जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं. अली गोनी ने कैप्शन में लिखा- ‘जल्द ठीक हो जाओ.’ बिपाशा बसु ने भी लिखा-‘गेट वेल सून.’ वहीं एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने कमेंट में लिखा- ‘टेक केयर सुजी.’ इसके साथ ही मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कैप्शन में लिखा- ‘ध्यान रखो सुजैन.’

अर्सलान को डेट कर रहीं सुजैन?

कुछ वक्त पहले अनुष्का रंजन ने अर्सलान गोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. जिनमें सुजैन खान अर्सलान गोनी के साथ नजर आईं. सुजैन ने खुद भी अर्सलान गोनी के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ब्लैक टॉप और गोल्डन मिनी स्कर्ट में अर्सलान के साथ फोटो खिंचाती दिखी थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने अर्सलान के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था. 

सुजैन ने जाहिर किया प्यार

फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा था- हैप्पी, हैप्पी हैप्पी बर्थडे. मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया चाहती हूं, जो हर उस चीज से भरी हो, जिसके आप योग्य हैं. आप सबसे खूबसूरत ऊर्जा हैं, जो मैंने अब तक देखी हैं. आप हमेशा यूं ही जगमगाते और मुस्कुराते रहें. सुजैन की इस पोस्ट पर वलुश्चा डिसूजा, सोनल चौहान, गायत्री ओबेरॉय और अनुष्का रंजन समेत कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया है.   

Back to top button