हृतिक रौशन अपने से 20 साल छोटी लड़की पर हुए फ़िदा, करने जा रहे है…

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और कदकाठी में सबको पीछे छोड़ने वाले अभिनेता हृतिक रौशन इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में वो नाम है जिनके आगे बड़े बड़े फीके पड़ जाते है. चाहे एक्टिंग की बात हो या डांस की, इनके आएगी सब फीके पड़ जाते है. उनके करियर में बहुत ही जबरदस्त फिल्मे भी रही और उन्हें सुपरहिट करवाने का श्रेय भी उन्हें ही जाता है लेकिन उनकी निजी लाइफ थोड़ी सी कशमकश भरी जरुर रही पहले तो उनका अपनी पत्नी से तलाक हो गया और उसके बाद में कंगना को लेकर के हो रही कंट्रोवरसी उनका पीछा नही छोड़ रही थी, उन दोनों के बीच अफेयर को लेकर के भी कई सारी अपुष्टित खबरे लगातार सामने आती रही थी.

हृतिक रौशन अपने से 20 साल छोटी लड़की पर हुए फ़िदा, करने जा रहे है...

ह्रितिक रोशन की लाइफ में इतना कुछ ही नहीं हुआ इसके बाद जैसे ही ये सारे नाम छंटे तो इन दिनों हृतिक के साथ किसी और का नाम भी जुड़ रहा है. ह्रितिक का वैसे देखा जाये तो कोई भी कॉम्बिनेशन इनके साथ नहीं बैठ तो रहा है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स कहती है कि इन दिनों हृतिक की पहली पसंद और कोई नही बल्कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है.

50 की उम्र में बोल्ड फोटोशूट करवा कर सुर्खियों में छा गयी थी श्रीदेवी, देखे तस्वीरें

हृतिक रौशन अपने से 20 साल छोटी लड़की पर हुए फ़िदा, करने जा रहे है...

इस वजह से वो इतने उम्र के फर्क के बावजूद उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने की ख्वाहिश रखते है. खैर बात जो भी हो अभी तक तो कुछ ख़ास फाइनल हो नही पाया है लेकिन अगले साल की 26 जनवरी तक फिल्म रिलीज हो जाने की बात जरुर कही जा रही है. ह्रितिक रोशन की आनेवाली यह फिल्म सुपर ३० नाम की कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है जिनकी संस्था सबसे ज्यादा सलेक्शन देने वाली कोचिंग है और उन्होंने अपनी स्किल्स और मेहनत से न जाने कितने ही गरीबो का जीवन बदलकर के रख दिया है.

 
Back to top button