50 की उम्र में बोल्ड फोटोशूट करवा कर सुर्खियों में छा गयी थी श्रीदेवी, देखे तस्वीरें

श्रीदेवी की अचानक से हुई मौत से पूरा बॉलीवुड और पूरा देश अभी तक सदमे में है, किसी को भी ये बात समझ में नही आ रही है कि आखिर इस हादसे के पीछे पूरी वजह क्या है, वो तो अपनी बहन के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए दुबई अपने परिवार के साथ गइ थी उन्हें क्या पता था की ये शादी उनकी ज़िन्दगी की आखरी शादी साबित होगी. अपनी मौत से कुछ साल पहले ही श्री देवी ने एक फोटो सूट कराया था जिस में उनकी खूबसूरती देखकर कोई यह यकीन नहीं कर सकता की इनकी उम्र 50 साल की है.

 

अपनी दिलकश अदा और बेहतरीन खूबसूरती की वजह से श्रीदेवी फ़िल्मी दुनिया में एक जनि मानी हस्ती थी .उनकी खूबसूरती और उनकी बेमिशाल अदाकारी की वजह से उनके करोड़ो चाहने वाले है.

भारतीय फिल्म जगत में 5 दशको तक लोगो के दिलो में राज़ करने वाली श्रीदेवी 54 साल की थी. उनकी खूबसूरती के आगे उनकी उम्र बहुत काम लगती थी उन्हें देखकर कोई यह नहीं कह सकता था की इनकी उम्र 54 के पार है उनके मौत से पूरा देश सदमे में है.

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री श्री देवी 2013 में एक फोटोशूट की वजह से खूब चर्चा में आयी थी उन्होंने 50 साल की उम्र में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाई थी. आप इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती का अंदाजा खुद देखकर लगा सकते है.

श्रीदेवी की सौतेली बेटी आई अपनी बहनों के साथ बोलीं- ‘मेरी बहनों को ट्रोल करना बंद करें’

अपनी अदाओ से लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली श्रीदेवी का ये फोटोशूट उसके थीम की वजह से चर्चाओं में रहा था. इस फोटोशूट की थीम बोल्ड थी बोल्ड थीम होने के बावजूद श्रीदेवी ने इसे शूट करवाया था.

अदाकारी की मिशाल श्रीदेवी ने इस तरह का बोल्ड फोटोशूट पहली बार करवाया था इस फोटोशूट को लोगो ने खूब पसंद किया था लोगो ने उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की थी. 50 की उम्र में भी श्रीदेवी के बोल्ड स्टाइल से सब को हैरान कर दिया था. अभी नए ज़माने की अभिनेत्रियों के लिए श्री देवी एक मिशाल थी.

भर्र्तीय फिल्म जगत और पुरे देश के लिए एक अनमोल रत्न थी श्री देवी. श्रीदेवी एक बेहतरीन एक्ट्रेस और एक डांसर होने के साथ एक अच्छी पेंटर भी थी. उन्होंने माइकल जैक्सन और सोनम कपूर की पेंटिंग्स भी बनाई है उनकी पेंटिंग के भी लाखो फैंस है. श्रीदेवी के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि समूचे विश्व भर में है. अब श्रीदेवी की सिर्फ ये तस्वीरें और यादें ही बची है.

 
Back to top button