63 की उम्र में ऋतिक रोशन की मां ने चौंकाया, 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया Viral Video

- in मनोरंजन

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. इंडस्ट्री के सबसे फिट स्टार्स में शुमार ऋतिक रोशन किसी और की फिटनेस पर फिदा हैं. ये कोई और नहीं बल्कि उनकी मां पिंकी रोशन हैं. एक्टर ने हाल ही में 63 वर्षीय अपनी मां पिंकी रोशन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें वह जिम में पसीना बहाते और वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. इसके कैप्शन में अभिनेता लिखते हैं, “नहीं जानता कि इसे प्रेरणा, मोटिवेशन या फिर कॉम्पिटीशन के रूप में लूं? मां मुझे आप पर गर्व है. मेरी मां होने के लिए आपको ढेर सारा प्यार और धन्यवाद.”

  

ऋतिक रोशन के इस वीडियो को उनके फैन्स ने खूब सराहा है. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक साढ़े 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

श्रीदेवी की वजह से 20 साल बाद एक दूसरे के साथ नजर आएंगे माधुरी दीक्षित और संजय दत्त

 

ऋतिक रोशन इन दिनों ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की लाइफ पर बन रही बायोपिक में बिजी हैं. अपनी शानदार बॉडी और लुक के लिए ऋतिक को 2018 में विश्व के सबसे खूबसूरत अभिनेता के सम्मान से नवाजा गया था लेकिन ‘सुपर 30’ में अपने रोल की खातिर उन्होंने अपनी परफेक्ट बॉडी में काफी बदलाव किए हैं. इस रोल की खातिर उनको एकदम सामान्य दिखना है. वे इसी लुक को पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. एक्टर आम तौर पर अपने किरदार के लिए विभिन्न प्रकार की वेट ट्रेनिंग लेते हैं लेकिन ‘सुपर 30’ की शूटिंग शुरू करने से पहले ऋतिक ने जिम को पूरी तरह से भुला दिया. यह बड़ी तैयारी का एक छोटा सा हिस्सा था जो ऋतिक ने अपने रोल के लिए किया है. 

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि