श्रीदेवी की वजह से 20 साल बाद एक दूसरे के साथ नजर आएंगे माधुरी दीक्षित और संजय दत्त

- in मनोरंजन

फिल्म ‘मॉम’ की सफलता के बाद बॉलीवुड की ‘चांदनी’ कही जाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी अभिषेक बर्मन की अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित थीं. श्रीदेवी के निधन के बाद खबरें आ रही थीं कि अब इस फिल्म में श्रीदेवी को मिले किरदार को माधुरी दीक्षित निभाएंगी.

ऐसे में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए कंफर्म कर दिया है कि माधुरी ही इस किरदार को निभाने वली हैं. इसके लिए जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के साथ माधुरी दीक्षित की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, ”अभिषेक बर्मन की अगली फिल्म मेरी मम्मी के दिल के बेहद करीब थी… पापा, मैं और खुशी इसके लिए खुश है कि माधुरी जी इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा हैं…”

सबसे बड़ी डांस फिल्म में कैटरीना कैफ और वरुण धवन लाएंगे डांस का तड़का

अभिषेक बर्मन की फिल्म ‘शिद्दत’ मल्टी-स्टारर है. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भटट्, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं. फिल्म ‘शिद्दत’ की कहानी भारत-पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित होगी. इस फिल्म को ‘2 स्टेट्स’ फेम अभिषेक बर्मन डॉयरेक्ट कर रहे हैं.

करीब 20 सालों बाद माधुरी और संजय दत्त की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ देखने को मिलेगी. जो दोनों के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. बता दें कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं, जहां एक होटल में कमरे में 24 फरवरी को बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया.

 

You may also like

नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना, देखे ये विडियो

फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में अब तक अमिताभ बच्चन और