‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता भाभी की हॉट तस्वीरें हुई वायरल, आप भी हो जायेंगे इनके दीवाने !

आज कल टीवी सीरियल के लोग इतने दीवाने हो गया हैं कि उन्हें देखने के लिए लोग खाना तक छोड़ देते हैं. “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सीरियल के बारे में तो आप अच्छे से जानते होंगे कि इस सीरियल ने 8 साल से लोगों के दिलों पर अपना जादू कायम कर रखा है. बता दें कि यह सीरियल आज जिस मुकाम पर पहुंचा है उसके पीछे कई बड़े कलाकारों का हाथ है. आज हम आपको इस शो में बबीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के फोटो दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी उनका दीवाना बन सकता है.

इस शो में बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता की दीवानगी के बारे में तो आप अच्छे से जानते होंगे. बता दें कि इस शो में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी मुनमुन दत्ता के लोग काफी दीवाने हैं. आइये दिखाते हैं आपको उनके कुछ बोल्ड और हॉट फोटो जिन्हें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने बन सकते हैं.

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो में मुनमुन दत्ता की एक्टिंग के साथ खूबसूरती के चर्चे भी किसी से छुपे नहीं हैं. फोटो देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि वो असल जिंदगी में भी उतनी ही खूबसूरत हैं.


Image result for Babita Iyer Wallpapers Taarak Mehta Ka Ooltah Chasma

बता दें कि मुनमुन दत्ता को घूमने-फिरने का काफी शौक है. वह नई-नई जगह घूमना पसंद करती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुनमुन दत्ता के पसंदीदा एक्टर कोई और नहीं बल्कि शाहरुख़ खान हैं. जिनके साथ वो इस फोटो में नजर आ रही हैं.

बता दें कि मुनमुन दत्ता को मॉडलिंग करने का भी काफी शौक है.

Back to top button