हॉलीवुड एक्ट्रेस लिसा बेन्स का निधन, हिट-एंड-रन केस में गई जान

मुंबई। गॉन गर्ल (Gone Girl) और कॉकटेल जैसी हॉलीवुड फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस लीजा बेन्स (Lisa Banes) का निधन हो गया है। लीजा न्यूयॉर्क शहर में हिट-एंड-रन केस के दौरान बुरी तरह जख्मी हो गई थीं। जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

65 साल की लीजा बेन्स लिंकन सेंटर के पास मैनहट्टन के अपर वेस्ट साइड में एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं। वहीं, एक्ट्रेस की मौत की पुष्टि उनके प्रतिनिधि ने की है। लीजा के प्रतिनिधि ने बताया है,’हम लीजा की मौत से दुखी हैं। वह महान भावना, दया और उदारता वाली महिला थीं और अपने काम के लिए समर्पित थीं। चाहें वह मंच पर हों या कैमरे के सामने और इससे भी ज्यादा वह कमाल की पत्नी, परिवार और दोस्त थीं। हम उन्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हो गए थे।’

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, लीजा की मौत का मामला हिट-एंड-रन का है। क्योंकि काले और लाल रंग के स्कूटर पर सवार एक शख्स ने पहले तो लाल बत्ती को उड़ाया इसके बाद उसने एक्ट्रेस की गाड़ी को टक्कर मार दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्कूटर चालक भाग खड़ा हुआ था। इस हादसे में लीजा को काफी गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया।

लीजा वेन्स मौत मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को अबतक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। वहीं, ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक्ट्रेस अपनी गाड़ी को एम्स्टर्डम एवेन्यू पार कर रही थीं। लीजा वेन्स गॉन गर्ल (Gone Girl) और टॉम क्रूज के साथ आई फिल्म कॉकटेल के लिए फेमस हैं। एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज में भी काम किया था। जिसमें मैडम सेक्रेटरी और मास्टर्स ऑफ सेक्स प्रमुख हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button