इधर घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, और उधर अचानक आ गई गोलियों की आवाज

- in पंजाब, राज्य

पंजाब। हलके के गांव छत्तेआणा में एक युवक की 19 दिन बाद शादी थ्‍ी। अचानक उसने ऐसा कदम उठाया कि हड़कंप मच गया और परिवार की खुशियां मातम में तबदील हो गई। युवक के पिता कृषि विभाग के रिटायर्ड क्षेत्रीय अधिकारी हैं। उसने आत्‍महत्‍या क्‍यों की इस बारे में पता नहीं चल पाया है।

गांव छत्तेआणा में कृषि विभाग के रिटायर्ड अधिकारी जोगिंदर सिंह के घर में उसके लड़के वनिंदरपाल सिंह की शादी को लेकर तैयारियां चल रही थीं। परिजन रिश्तेदारों को शादी के कार्ड बांटने में लगे हुए थे। घर में मजदूर रंग रोगन कर रहे थे। इसी बीच, सोमवार को शाम के समय घर में अचानक गोली चलने की आवाज आई।

गोली की आवाज सुनकर युवक के पिता जोगिंदर भाग कर घर के अंंदर गए तो देखा के बेटा फर्श पर लहुलुहान पड़ा था। पास ही पिस्टल भी पड़ा हुआ था। उसकी मौत हो चुकी थी। इससे खुशी के पल मातम में बदल गए। युवक ने तीन दिन पहले ही शादी की प्री वीडिंग शूट भी करवाई थी और 25 मार्च को हरियाणा की रहने वाली डाक्टर लड़की के साथ उसकी शादी थी।

वनिंदरपाल लएलबी पास था और पीसीएस की तैयारी कर रहा था। घटना की सूचना मिलते ही थाना कोटभाई के थाना प्रभारी एएसआइ बग्गा सिंह मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिंक टीम भी पहुंच गई। बताया जाता है कि परिवार ने खुद ही युवक का शव चौबारे से नीचे उतार लिया था। डीएसपी राजपालसिंह हुंदल का कहना है कि पुलिस जांच जारी है।

loading...

You may also like

सिजलिंग नेपाली ब्यूटी का हॉट डांस वीडियो हुआ वायरल…!

नई दिल्ली: कहने को तो यह नेपाली डांसर्स